युवक की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत, भाई ने नशा छुड़ाऊ केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2023 - 04:59 PM (IST)

फरीदकोटः फरीदकोट के नजदीक गांव दीप सिंह वाला निवासी नशा के आदी युवक की मौत का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने युवक को नशे से निजात दिलवाने का दावा किया था, जिसके बदले में परिवार से 23,000 रुपए भी लिए थे। वे युवक को नशा छुड़ाऊ केंद्र में ले गए, जहां उसके साथ मारपीट करने के कारण बीमार होने के बाद उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कुलदीप सिंह के तौर पर हुई है। थाना दीप सिंह वाला की पुलिस ने तीन व्यक्तिओं पर मुकद्दमा दर्ज किया है। 

इस मामले के तफतीशी सहायक थानेदार जसवंत सिंह फरीदकोट ने बताया कि युवक के भाई जगदीप सिंह पुत्र सोमा सिंह निवासी दीप सिंह वाला ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए हैं कि उसका बड़ा भाई कुलदीप सिंह नशा करने का आदी था, जिसका वह इलाज करवाना चाहता था। इस मामले में जब उसकी बातचीत वकील सिंह उर्फ वकीला पुत्र भोला सिंह से हुई तो उसने भरोसा दिया कि 23,000 रुपए लेकर वह उसके भाई का नशा छुड़वा देंगे। 

 जगदीप सिंह ने बताया कि इसके बाद वकील सिंह, निर्मल सिंह पुत्र भोला सिंह निवासी जैतो और सन्नी उसके भाई को नशा छुड़ाऊ केंद्र बिशनन्दी में ले गए। उसने दोष लगाया कि नशा छुड़ाऊ केंद्र में जब उसका भाई नशा मांगता तो वह उसकी मारपीट करते रहे। एक दिन वकील सिंह ने उसे फोन करके बताया कि उसका भाई बिमार हो गया है। जिसके बाद वह अपने भाई कुलदीप सिंह को बिशनन्दी से मेडिकल अस्पताल फरीदकोट में इलाज करवाने के लिए लेकर आया, जहां से 22 दिसम्बर को उसको छुट्टी दे दी गई, लेकिन जब वह 23 दिसम्बर को अपने भाई को दवा दिलाने के लिए मेडिकल अस्पताल में लेकर आया तो उसकी मौत हो गई। जगदीप सिंह ने दोष लगाया के उसके भाई की मौत उक्त तीनों द्वारा मारपीट करने के कारण हुई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala