पंजाब का युवक मनीला में लापता, परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 03:00 PM (IST)

कपूरथला:  कपूरथला का एक युवक मनीला के कंदन शहर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की सूचना मिली है। जिसके बाद मनीला में रहने वाले उसके रिश्तेदार युवक की तलाश में जुटे हुए हैं। कपूरथला में रहने वाले युवक के परिजन चिंतित हैं। लापता युवक के परिवार ने भारत सरकार और राज्यसभा सदस्य संत बलबीर सिंह सीचेवाल से उनके बेटे को ढूंढने में मदद की अपील की है।

इलाके के मोहब्बत नगर निवासी बूटा राम ने बताया कि उनका बेटा पवित्र प्रीत सिंह देयोल (प्रिंस) (25 वर्ष) पिछले 5 साल से मनीला के कंदन शहर में रह रहा है और फाइनेंस का कारोबार करता है। उनका बेटा प्रिंस 15 फरवरी को काम पर गया लेकिन वापस नहीं लौटा।

15 फरवरी की दोपहर करीब 12 बजे उसने  पेट्रोल पंप से बाइक में तेल भी भरवाया जो कि पंप पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे से पता लगा है।  इसके बाद से उनके बेटे प्रिंस का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। लापता युवक के पिता बूटा राम ने कहा कि कंदन शहर में रहने वाले उनके रिश्तेदार उनके बेटे की तलाश में लगे हुए हैं लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। गौरतलब है कि विदेश में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए उम्मीद की किरण राज्यसभा सदस्य संत बलबीर सिंह सींचेवाल इन दिनों एक कार्यक्रम के लिए मनीला गए हुए हैं। बूटा राम ने संत बलबीर सिंह सींचेवाल से अपने बेटे को ढूंढने में मदद करने का अनुरोध किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila