अकाली सरकार के वक्त नशों से बर्बाद हुई नौजवान पीढ़ीः राजा वड़िंग

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 05:46 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित, निखंज, बंटी, बजाज,रमेश): कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रमिंदर आवला के हक में विधायक राजा वड़िंग, विधायक दविंदर घुबाया, स्पोक्समैन राज बख्स कम्बोज और हरचरन सिंह ने अलग-अलग गांवों का दौरा किया। 

गांव चक्क मौजदीन वाला में जनता के भारी इकट्ठ को संबोधन करते विधायक राजा वड़िंग ने कहा कि पिछले सालों दौरान अकाली दल की सरकार ने जनता के साथ कई तरह के झूठे वायदे किए और झूठे वायदे ही नहीं बल्कि नौजवान पीढ़ी बर्बाद हो गई और किसान, व्यापारी और हर वर्ग ने अकाली दल को नकार कर दूर फेंका। परन्तु जब से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने राज्य की कमान संभाली है, धीरे-धीरे पंजाब के किसानों को राहत देने के लिए काम किया गया, नौजवानों को रोजगार देने के लिए उपराले किए गए। नशे को खत्म करने के लिए स्पैशल विंग बनाया गया और नतीजा यह है कि पंजाब सरकार नशे को नकेल डालने में काफी हद तक सफल हुई है। 



राजा वड़िंग ने कहा कि जलालाबाद हलके के लोगों को रोजगार चाहिए और यह रोजगार मिलना तब ही संभव है जब एक योग्य उम्मीदवार आप जलालाबाद हलके से जीताकर विधान सभा में भेजोगे। उन्होंने कहा कि रमिंदर आवला ने जलालाबाद के लोगों को बड़ी इंडस्ट्रीज देने का वायदा किया है और वह विश्वास दिलाते हैं यदि वह राज्य के बाहर लोगों को रोजगार दे सकते हैं तो फिर जलालाबाद हलके लोगों के लिए रोजगार देने के लिए काम पहल के आधार पर होगा। इस मौके विधायक दविंदर घुबाया और राज बख्स कम्बोज ने भी मौजूद लोगों को रमिंदर आवला के हक में फतवा देने की अपील की।

Mohit