हैरान करने वाली घटना: 10 रुपए के लिए युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी काबू

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 02:52 PM (IST)

चंडीगढ़ (सन्दीप): सैक्टर-44 स्थित लेबर चौक के पास पलम्बर जसपाल का कत्ल करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान धनास निवासी दिनेश, सेक्टर-52 निवासी अनिल और लेबर चौक निवासी परविन्दर के रूप में हुई है। देर रात पूछताछ दौरान मुख्य आरोपी धनास निवासी दिनेश ने थाने की छत से छलांग मार दी। उसे पुलिस ने पी. जी. आई. में भर्ती करवाया, वही पुलिस ने अनिल और परविंदर को जिला अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उनको दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने बताया कि तीनों ही आरोपियों ने शराब खरीदने पर 10 रुपए की हेराफेरी करने पर पलम्बर जसपाल की हत्या की थी।

सिर पर पत्थर के साथ किया था ताबड़तोड़ हमला 
सुबह लेबर चौक के पास लहुलुहान एक व्यक्ति के बेहोश पड़े होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में मिली थी। सैक्टर-34 थाना इंचार्ज बलदेव सिंह के साथ पहुंची टीम ने उसे जी.ऐम.सी.ऐच-32 में भर्ती करवाया, जहां डाक्टर ने उसे मृतक ऐलान दिया था। मृतक की पहचान पंजाब के जगतपुरा निवासी 32 वर्षीय जसपाल के तौर पर हुई थी। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके साथ जसपाल ने देर रात चौक के नजदीक शराब पी। शराब खत्म होने पर जसपाल को पैसे देकर दोबारा शराब मंगवाई।

उसने शराब लाकर बताया कि 50 रुपए की मिली है जबकि दिनेश ने कहा कि 40 रुपए की मिलती है। 10 रुपए वापस करने पड़ेंगे। इस बात को लेकर विवाद बढ़ा। इसके बाद दिनेश, अनिल और परविंदर ने जसपाल के सिर पर पत्थर के साथ ताबड़तोड़ हमला कर दिया और फरार हो गए।

Tania pathak