सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 12:28 AM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): अबोहर-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 15 पर स्थित उपमंडल की उप तहसील गांव खुइयां सरवर के निकट बीती रात हुई एक सड़क दुर्घटना में राजस्थान के सूरतगढ़ निवासी एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

जानकारी के अनुसार सूरतगढ़ के वार्ड नंबर 2 निवासी हरप्रीत उर्फ हैप्पी (23) पुत्र बलविंद्र सिंह गत सायं धरांगवाला निवासी अपनी बुआ से मिलने के लिए बाइक पर सवार होकर धरांगवाला आ रहा था कि जब वह खुइयां सरवर के निकट पहुंचा तो सड़क किनारे लकडिय़ों से लदी एक ट्राली से उसकी जोरदार टक्कर हो गई, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

 आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना 108 एम्बुलैंस चालकों को दी, जिन्होंनें उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे फरीदकोट रैफर कर दिया, लेकिन मौके पर उसका कोई परिजन न होने और किसी संस्था सदस्य के आगे न आने पर उसकी अस्पताल में ही करीब एक घंटे बाद तड़प-तड़प कर मौत हो गई। अस्पताल में मौजूद काला टिब्बा गांव के सरपंच केवल सिंह ने युवक के मोबाइल से उसका सिम निकालकर अपने फोन में सिम डालकर उसके परिजनों को सूचना दी। इधर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमाटम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बताया जाता है कि मृतक सूरतगढ़ में सीवरेज बोर्ड में कार्यरत था और अपने माता-पिता व बहन का इकलौता सहारा था।

Des raj