रात में दोस्त से बोला कि Girlfriend को मिलने जाना है, फिर सुबह सड़क के किनारे मिली लाश

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 12:00 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): शहर की बठिंडा रोड बाईपास नजदीक हरियाली पम्प से पुलिस को करीब 25 वर्षीय एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है, जिसकी पहचान राजीव कुमार पुत्र रोशन लाल निवासी गली नंबर-3 अबोहर रोड श्री मुक्तसर साहिब के तौर पर हुई है।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार सुबह करीब साढ़े 9 बजे थाना सदर पुलिस को किसी व्यक्ति ने फोन द्वारा सूचना दी कि स्थानीय बठिंडा रोड स्थित हरियाली पम्प के नजदीक सड़क के किनारे एक नौजवान की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया और उसे स्थानीय सिविल अस्पताल के शवगृह में रख दिया। मुर्दाघर में आए मृतक के परिवार के सदस्यों ने बताया कि गत रात करीब साढ़े 9 बजे राजीव कुमार को किसी का फोन आया था और उसने अपने एक दोस्त को प्रेमिका से मिलने की बात बताई थी, हालांकि परिजनाें को इस बात का पता नहीं था। घर से वह अपने मोटरसाइकिल पर गया परन्तु सारी रात घर वापस नहीं आया।  

PunjabKesari
परिवार अनुसार सुबह उनको पुलिस की तरफ से सूचित किया गया कि उनके लड़के की लाश मिली है। मृतक के पिता और भाई ने कुछ व्यक्तियों का नाम शक के आधार पर पुलिस को दर्ज करवाया है परन्तु पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। मृतक के शरीर पर तेज हथियार के साथ किए जख्मों के निशान हैं जबकि मृतक का मोटरसाइकिल और मोबाइल गायब है, सीधे तौर पर यह मामला कत्ल का लगता है। शक और सबूतों के आधार पर थाना सदर पुलिस की तरफ से 4 व्यक्तियों डा. सतीश कुमार, आकाश, वर्मा और कमल विरुद्ध मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News