जमानत पर आए नौजवान पर तेजधार हथियारों से किया हमला

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 04:12 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): शहर में हुई गैंगवार की वारदात दौरान कुछ दिन पहले जमानत पर आए शिवा पर बीते दिन कार सवार हमलावरों ने पिस्तौल तान कर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में मोहल्ला मिट्ठा खुह के रहने वाले शिवा ने बताया कि कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर जेल से बाहर आया है। जब वह जेल में बंद था तो विजय और कर्ण अपने साथियों के साथ हथियारों के साथ लैस हो कर बाकायदा उसके घर आए और उसकी माता को शिवा के जेल से बाहर आते ही जान से मारने की धमकी देकर गए थे।

यह भी पढ़ेंः पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 4 गैंगस्टरों सहित 16 लोग गिरफ्तार

बीते दिन दोपहर को जब वह घर से दूध लेने के लिए जैसे ही बाहर निकला तो एक सफेद रंग की कार उसके पास आकर रुकी। इससे पहले कि वह कुछ समझ सकता, उसी समय कर्ण और विजय कार में से बाहर निकले, जिनके हाथों में रिवाल्वर पकड़े हुए थे, ने उस पर तान दिए। इस दौरान कार में बैठे उनके साथी भी बाहर आ गए और उन्होंने तेजधार हथियार के साथ उस पर हमला कर दिया। शोर की आवाजें सुनकर मोहल्ला निवासी और उसकी माता भी घर से बाहर आ गई। उसकी माता बचाव करते हुए हमलावरों के साथ भिड़ गई तो हमलावर के हाथों रिवाल्वर नीचे गिर गया और एक हमलावर का पर्स भी वहीं गिर पड़ा जिसमें उस के शिनाख्ती कार्ड पड़े थे। हमलावर रिवाल्वर उठाकर कार में बैठ कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ेंः CM चन्नी को लेकर की टिप्पणी पर विवादों में घिरे सुनील जाखड़ की सियासी नेताओं को नसीहत

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रमुख बलविन्दर सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे। आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच करके पुलिस पार्टी के साथ उस तरफ गए जिस तरफ हमलवार फरार हुए तो अगले ही चौक में पुलिस को हमलावरों की पंक्चर खड़ी कार मिल गई जिसको वह वहीं छोड़ कर निकल गए। पुलिस क्रेन की मदद के साथ कार उठा कर थाने ले गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News