नशे की ओवरडोज से युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 08:37 AM (IST)

तलवंडी साबो (मुनीश): सब डिवीजन तलवंडी साबो में रामां मंडी के कांग्रेस पार्षद के भाई की कथित तौर पर नशे के अधिक डोज के कारण मौत हो गई। पुलिस ने कांग्रेसी पार्षद के बयान पर 3 नौजवानों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार तलवंडी साबो की रामां मंडी के पार्षद पुनीत महेश्वरी का छोटा भाई कमल महेश्वरी नशे का आदी थी जिसको परिवार ने मालेरकोटला में नशा छुड़ाऊ केंद्र में दाखिल करवाया था। अब वह घर वापस आया था।

दर्ज मामले अनुसार जब उक्त मृतक नौजवान कल अपनी दुकान पर बैठा था तो उसको किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया तो वह से चला गया। मृतक के भाई पुनीत महेश्वरी ने बताया कि देर सायं तलवंडी साबो से किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया कि उसके भाई के तबीयत खराब हो गई है, आप तलवंडी साबो आ जाओ। जब उन्होंने जांच की तो पता चला कि चरनजीत सिंह जोकि उसके भाई के साथ नशा छुड़ाऊ केंद्र मालेरकोटला में रहता था, के घर बुलाकर नवजोत सिंह जोत व कर्मजीत सिंह ने कथित तौर पर चिट्टे का अधिक डोज देकर मार दिया। 

कथित आरोपियों का होगा डोप टैस्ट
डी.एस.पी. बरिंद्र सिंह गिल ने बताया कि मृतक के भाई पुनीत महेश्वरी के बयान पर चरनजीत सिंह, नवजोत सिंह जोत व कर्मजीत सिंह के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर तीनों कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनको अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा जिसमें कई खुलासे होने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि कथित आरोपियों का डोप टैस्ट भी करवाया जाएगा और डोप टैस्ट में आरोपी पाए जाने पर उनके खिलाफ मामले में वृद्धि की जाएगी।  पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों के हवाले कर दी है।  

Anjna