4 कार सवार नौजवान पैट्रोल पंप कर्मचारी से नकदी छीनकर फरार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 06:43 PM (IST)

फरीदकोट(राजन): जिले के गांव बरगाड़ी में स्थित एक पैट्रोल पंप से चार अज्ञात नौजवानों की तरफ से नकदी लूटकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। राजेश कुमार पुत्र कुन्दन सिंह किसान मोटर्ज पैट्रोल पंप बरगाड़ी जो इस समय पर अस्पताल में उपचाराधीन है ने बताया कि रात के समय एक सफै द रंग की कार पैट्रोल पंप पर आकर रुकी, जिसमें चार अज्ञात नौजवान सवार थे।

बयानकत्त्र्ता अनुसार कार से तीन नौजवान बाहर आ गए जबकि चौथा ड्राइविंग सीट पर बैठा था। बयानकत्र्ता ने बताया कि इनमें से एक नौजवान पानी की बोतल भरने के लिए वाटर कूलर पर चला गया और दूसरे ने उसको कार में 200 रुपए डीजल डालने के लिए कहा तो उसने कार में डीजल डाल दिया। कर्मी अनुसार इस उपरांत जब उसने डीजल के पैसे मांगे तो उसने अपनी डब में से रिवाल्वर निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दिया और उसने पैसों की मांग की। 

बयानकत्त्र्ता ने आगे बताया कि उसने डरकर अपनी जेब में से 2500 रुपए निकालकर उसको दे दिए तथा जब उसने और पैसे होने से मना कर दिया तो उसने अपनी रिवाल्वर का बट्ट उसके सिर में मार दिया और उसके साथ काम करते दूसरे मुलाजिमों महेन्दर सिंह और विमल कुमार से 12000 रुपए छीनकर कार भगाकर ले गए। इस मामले में पुलिस की तरफ से अज्ञात लुटेरों खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही जारी है।
 

Vaneet