ASI पर फायरिंग करने वाला युवक काबू, अवैध हथियार बरामद

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 07:50 PM (IST)

गुरदासपुर : सदर पुलिस गुरदासपुर ने एएसआई सतविंदर मसीह को जान से मारने की नियत से गोली चलाने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान इसके कब्जे से पिस्तोल, मैगजीन और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। काबू किए गए आरोपी के विरूद्व धारा 307, 353, 25-54-59 के तहत केस दर्ज किया।

इस संबंध में सब-इंस्पेक्टर इकबाल सिंह ने बताया कि एएसआई सतविंदर मसीह ने पुलिस पार्टी के साथ बबरी बाईपास पर नाकाबंदी की थी और आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान आरोपी गुरतेग सिंह उर्फ तेगा पुत्र कुलदीप सिंह निवासी काला नंगल थाना सदर बटाला मोटरसाइकिल नंबर (पीबी-35 एल- 8329) पर सवार होकर पठानकोट की तरफ से आया और मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने के कारण वह सीधे सड़क के पास गिर गया। जिसे पुलिस पार्टी की मदद से उठाया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब एएसआई सतविंदर मसीह को शक हुआ कि आरोपी के पास हथियार है तो आरोपी मौके से नबीपुर साइड की तरफ भाग गया और उसने अपनी जेब से पिस्तोल निकाली और जान से मारने की नियत से उस पर सीधा फायर कर दिया जो उसके कान के पास से गुजरा और दूसरा फायर उसके ऊपर से गुजरा और तीसरा फायर आरोपी ने हवा में किया।

आरोपी तब अंधेरे का फायदा उठाकर वह मौके से झाड़ियों की तरफ भाग गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस पार्टी ने आरोपी का पीछा किया और आरोपी को सिविल अस्पताल बब्बरी के पीछे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक पिस्टल, एक मैगजीन और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। जिस पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताश की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News