3 दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की सतलुज दरिया में डूबने से मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 10:57 PM (IST)

लुधियाना (स.ह): कोविड-19 को लेकर राज्य भर में किए लॉकडाऊन दौरान कासाबाद के निकट सतलुज दरिया में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। वह अपने 3 दोस्तों के साथ दरिया में नहाने के लिए गया था। गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को दरिया से बाहर निकाला। सलेम टाबरी पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गांव हुसैनपुरा के अमन विहार इलाके का रहने वाले 20 वर्षीय कृष्णा अपने 3 दोस्तों सोनू, उमर व जसविंदर उर्फ दानी के साथ सुबह 11 बजे सतलुज दरिया पर नहाने के लिए गया था। नहाते वक्त वह गहरे पानी मेंं चला गया और डूब गया।

दोपहर करीब 2.30 बजे जसविंदर ने इस घटना की जानकारी अपने पिता राज कुमार को फोन पर दी। वह घटनास्थल पर पहुुंचे और सूचना मिलने पर सलेम टाबरी पुलिस भी मौके पर पहुंची। कृष्णा को खोजने के लिए गोताखोरों को बुलाया गया जिन्होंने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर कृष्णा के शव को बाहर निकाल लिया। पुलिस ने बताया कि जसविंद्र आटो ड्राइवर है, जबकि उमर और सोनू कपड़ा कटिंग का काम करते हैं। समाचार लिखे जाने तक प्रभारी इंस्पैक्टर गोपाल कृष्ण का कहना था कि फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

जवान बेटे की मौत पर माता का रो-रोकर बुरा हाल
कृष्णा 5 भाई बहनों में से सबसे बड़ा था और प्राइवेट जॉब करता था। आज वह काम पर नहीं गया था। उसका पिता राजू भुट्ठे की रेहड़ी लगाता है, जबकि माता अंजू लोगों के घरों में काम करती है। जवान बेटे की मौत के कारण अंजू का रो- रोकर बुरा हाल है। अंजू ने रोते हुए बताया कि कृष्णा सुबह बुआ के घर जाने की जिद्द कर रहा था। उसकी बुआ लाडोवाल में रहती है। बुआ के घर जाने के लिए वह 20 रुपए मांग रहा था, लेकिन उसने कृष्णा को कहीं भी बाहर जाने से मना कर दिया था। इस बीच उसका पति और वह काम पर निकल गए और कृष्णा अपने दोस्तों के साथ उसे बिन बताए चला गया। उसे नहीं पता था कि वह आखरी बार कृष्णा को देख रही है।

Mohit