पत्नी को लेने गए युवक की ससुरालियों से हुई झड़प, मौत

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 03:53 PM (IST)

फिरोजपुर/गुरुहरसहाय(कुमार,मनदीप,आवला): गांव सदूशाह वाला में अपनी पत्नी को लेने आए युवक की ससुरालियों के साथ तू-तू-मैं-मैं होने के पश्चात जहरीली वस्तु पी ली। जिसके पश्चात जब उक्त युवक को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक युवक के मां के बयान पर उसके ससुरालियों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने की धाराओं तहत थाना आरफके में मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए सहायक इंस्पैक्टर जोगिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता जसप्रीत कौर पत्नी हरचरण सिंह निवासी गांव मुकंद सिंह वाला श्री मुक्तसर साहिब ने बताया कि उसके बेटे हरमीत सिंह की शादी गुरपिन्द्र कौर पुत्री देसा सिंह निवासी सदूशाह वाला के साथ 2 साल पहले हुई थी। 

पीड़िता ने बताया कि 29 मई को हरमीत सिंह अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था, जहां पर उसकी देसा सिंह, इंद्र सिंह, निमो, जोगा सिंह, अरविन्द्र सिंह, हरचरण सिंह निवासी मुकंद सिंह वाला के साथ तूृ-तू-मैं-मैं हो गई और उससे परेशान होकर उसके बेटे हरमीत ने कोई जहरीली वस्तु पी ली। जिसके बाद हरमीत सिंह को अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया तो वहां पर 30 मई को उसकी मौत हो गई। इसलिए आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। मामले की जांच कर रहे जोगिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। 
 

Vaneet