बर्थ-डे पार्टी में शराब के नशे में युवकों ने की जमकर फायरिंग, वीडियो में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 10:59 AM (IST)

जालंधर(वरुण): इतनी तादाद में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस में अधिकारी होने के बावजूद लॉ एंड आर्डर की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। लोगों में पुलिस का खौफ तक नहीं रहा। काला संघिया बर्थ-डे पार्टी के बाद अब एक और बर्थ-डे पार्टी में जम कर हवाई फायर किए गए। इतना ही नहीं, हाथ में शराब के गिलास व गोलियां चलाने का वीडियो एक युवक ने सोशल साइट पर डाल दिया, जिसके बाद उक्त वीडियो वायरल हो गई। 

1.59 मिनट की इस वीडियो में एक दर्जन से भी ज्यादा युवकों का ग्रुप है। इस वीडियो में चार पिस्तौलें दिख रही हैं जिनमें से एक देसी कट्टा लग रहा है। वीडियो में युवकों ने 8 हवाई फायर किए। यह वीडियो जालंधर में ही बनाई गई है। वीडियो में एक कालेज का पूर्व प्रधान भी शामिल है। ज्यादातर युवक शराब के नशे में दिख रहे हैं, जो बिना किसी खौफ के एक साथ फायरिंग कर रहे हैं। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस फिलहाल इस वीडियो से बेखबर है। 

सूत्रों की मानें तो उक्त वीडियो 10 से 12 दिन पुरानी है। पंजाबी गानों की धुन और शराब के नशे में चूर इन युवकों के हाथों में पिस्तौलें साबित कर रही हैं कि इनमें पुलिस का कितना खौफ होगा। दावा किया जा रहा है कि उक्त युवकों का करीब 2 साल पहले प्रधानगी को लेकर थाना नं.-7 के क्षेत्र में टकराव भी हुआ था और तब भी गोलियां चली थीं। वीडियो के वायरल होने के बाद जालंधर पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है। 

इनके हवाले है शहर 

5 डी.सी.पी.
7 ए.डी.सी.पी.
20 ए.सी.पी.


लॉ एंड आर्डर की उड़ रही धज्ज्यिां
सभी को अलग-अलग पोस्टें दी गई हैं जिसमें ए.सी.पी. साइबर क्राइम सैल भी शामिल है, लेकिन 12 दिन बीत जाने के बाद भी इस तरह के युवाओं पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई और वे सरेआम घूम रहे हैं।

Edited By

Sunita sarangal