मामला दांतों के क्लीनिक में हुई एक महिला की मौ''त का, परिजनों ने रखी ये मांग

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 01:43 PM (IST)

बरनाला : सिविल अस्पताल बरनाला में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक दांतों के क्लीनिक में एक महिला की मौत हो गई। उसको जब सिविल अस्पताल बरनाला में लाया गया, तो डाक्टरों ने उसको मृतक घोषित कर दिया। पारिवारिक मैंबर मृतक महिला मनजीत कौर को अपने घर ले गए, लेकिन जब आस-पड़ोस ने उसकी मृतक देह के हाथ-पैर सड़े हुए देखे तथा कहा कि उसकी मौत तो करंट लगने से हुई है, तो पारिवारिक मैंबर गुस्से में आ गए।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने फिर से मृतक महिला की लाश को सिविल अस्पताल बरनाला की मोर्चरी में रखवा दिया। पत्रकारों से बातचीत करते मृतक महिला मनजीत कौर के बेटे काका सिंह ने बताया कि उसका मां डाक्टर सतीश कुमार के दांतों के क्लीनिक में सफाई का काम करती थी, रोजाना की तरह आज भी वह सफाई करने के लिए क्लीनिक गई थी। इस दौरान उसकी संदिग्ध हालातों में मौत हो गई।

सिविल अस्पताल के डाक्टरों का कहना था कि इसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। हम उसको घर ले आए, लेकिन बाद में हमें पता लगा कि उसकी मौत तो करंट लगने से हुई है। जब तक पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं करती, तब तक हम अपनी मां का संस्कार नहीं करेंगे। जब इस संबंध में थाना सिटी वन के एस.एच.ओ. के साथ बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों का आपसी समझौता हो गया है तथा उन्होंने महिला की मौत को कुदरती माना है। इस कारण पुलिस ने किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News