चुनाव आचार संहिता: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 2 व्यापारियों से बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 03:32 PM (IST)

तपा मंडी  (गर्ग, शाम): लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बरनाला-बठिंडा मुख्य मार्ग पर हाईवे पुलिस नाके पर जांच के दौरान 2 कारों में सवार व्यापारियों से करीब 18 किलो चांदी के आभूषण और लाखों रुपये बरामद किए जाने की सफलता मिली है।  इस संबंध में थाना प्रभारी तपा कुलजिंदर सिंह ग्रेवाल ने बताया कि हाईवे टेक चौकी के प्रभारी इंस्पेक्टर पवन कुमार समेत पुलिस पार्टी और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने दोनों तरफ से आने-जाने वाले वाहनों की बारीकी से जांच की।

बठिंडा की ओर से आ रही कार को सोने-चांदी के व्यापारी सुरेश कुमार जांच के लिए रोका तो कार से 17 किलो 950 ग्राम चांदी के आभूषण और 60 हजार 300 रुपये नकद बरामद हुए। जब पुलिस दल चांदी व नकदी का कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका तो पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए इसे उच्च अधिकारियों के संज्ञान में ला दिया।
              
इसी तरह, आज सुबह मुन्यारी व्यापारी बठिंडा की तरफ से माल खरीदने के लिए लुधियाना जा रहे थे, तभी चेकिंग पार्टी ने रोका और 5 लाख 20 हजार रुपये की नकदी बरामद की, जिनकी पहचान बठिंडा के रहने वाले पवन कुमार और प्रिंश कुमार के रूप में हुई। मौके पर मौजूद चुनाव आयुक्त की फ्लाइंग टीम और पुलिस पार्टी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। इस मौके पर सहायक थानेदार शेर सिंह, थानेदार मनोहर लाल, थानेदार करमजीत सिंह व अर्धसैनिक बल के जवान मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Urmila