कैप्टन सरकार की ओर से लगाए जा रहे रोजगार मेले महज एक ड्रामा : खैहरा

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 01:55 PM (IST)

धूरी,(स.ह.): तलवंडी साबो से पटियाला तक 8 से 16 दिसम्बर तक होने वाले इंसाफ मार्च की सफलता के उद्देश्य से आज विधायक सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा हलके के गांव बेनड़ा का दौरा किया गया। इस मौके विधायक खैहरा ने एक नुक्कड़ रैली को संबोधित करते हुए लोगों को पंजाब के भले हेतु इंसाफ मार्च में ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने की अपील की। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को घर-घर नौकरी देने सहित अनेकों सब्जबाग दिखा कर सत्ता में आई कैप्टन सरकार द्वारा रोजगार मेलों का ड्रामा कर लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि रोजगार मेलों में सिर्फ निजी कंपनियां योग्यता के आधार पर नौजवानों को मंडी के माल की तरह लेकर जा रही हैं, जबकि पंजाब में पटवारियों, अध्यापकों, खेती इंस्पैक्टरों सहित सरकारी विभागों में लाखों पद खाली पड़े हैं। उन्होंने कहा कि यदि पंजाब सरकार नौजवानों को रोजगार दे तो नौजवानों में विदेश भागने की लगी होड़ को लगाम लगा कर उन्हें ट्रैवल एजैंटों की लूट का शिकार होने से बचाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि हम जिला संगरूर के सभी विधानसभा हलकों में इंसाफ मार्च की सफलता के लिए मीटिंगें कर रहे हैं, ताकि पंजाब में से बेइंसाफी का राज खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि पिछले समय में जो गलतियां अकाली-भाजपा सरकार ने की हैं, अब वहीं गलतियां कांग्रेस सरकार द्वारा की जा रही हैं। 

विधायक खैहरा ने कहा कि अभी तक जहां श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी मामले के असली आरोपियों को नही पकड़ा गया, वहीं खुदकुशियां करने के लिए मजबूर गन्ना किसानों को 350 करोड़ रुपए के बकाए की अदायगी करवाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।  इस मौके विधायक भदौड़ पिरमल सिंह, विधायक रायकोट जगतार सिंह हिस्सोवाल, रमनदीप सिंह दयोल, हरप्रीत सिंह बाजवा तथा रछपाल सिंह भुल्लरहेड़ी आदि भी मौजूद थे। 

swetha