विधायक नरिंदर कौर भराज इस गांव में पहलकदमी, अत्याधुनिक ‘पेंडू लाइब्रेरी’ का किया उद्घाटन

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2024 - 02:39 PM (IST)

संगरूर : गांव बालियां में स्थापित अत्याधुनिक ग्रामीण लाइब्रेरी का विधायक नरिंदर कौर भराज ने विधिवत उद्घाटन किया। विधायक नरिंदर कौर भराज ने अपने भाषण में कहा कि जिला संगरूर में 2 अलग-अलग चरणों में शुरू की गई ये ग्रामीण लाइब्रेरी जल्द ही सार्थक परिणाम लाएगी और गांवों में पुस्तक संस्कृति को एक बड़ा प्रतिसाद मिलेगा।

विधायक भराज ने कहा कि जिला प्रशासन की पहल से संगरूर जिले में यह पहल शुरू की गई है और लोगों को किताबों से परिचित कराने का बेहतरीन प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि अब तक 26 गांवों में ये अत्याधुनिक ग्रामीण पुस्तकालय शुरू किए जा चुके हैं और इनमें हर वह सुविधा उपलब्ध कराई गई है जो छात्रों की शैक्षणिक आवश्यकताओं से संबंधित है।

इस अवसर पर विधायक नरिंदर कौर ने भी कहा कि वे गांवों और शहरी क्षेत्रों के सर्वांगीण विकास के लिए पूरी लगन से काम कर रहे हैं और हर वर्ग की सुविधाओं को सुनिश्चित करते हुए संगरूर विधानसभा क्षेत्र को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाने के लिए महान और महत्वपूर्ण प्रयास किए हैं। इस अवसर पर एस.डी.एम. संगरूर चरणजोत सिंह वालिया, एक्सियन पंचायती राज रणजीत सिंह शेरगिल और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila