शहर में लुटेरों का कहर जारी, दुकानदार को ऐसे बनाया निशाना

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 03:04 PM (IST)

बरनाला : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चाहे पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च निकाले जा रहे हैं तथा सार्वजनिक स्थानों पर चैकिंग की जा रही है, लेकिन इतना कुछ होने के बावजूद लुटेरों के हौसले कम नहीं हुए हैं। उन द्वारा वारदातों को अंजाम देने का सिलसिला लगातार जारी है।

इसी के तहत लुटेरों द्वारा आज सुबह साढ़े 6 बजे पक्का कालेज रोड पर जोड़े पम्पों के पास पूर्व संसद राजदेव सिंह खालसा की कोठी के सामने पक्खो बैरिंग तथा बैल्ट स्टोर के मालिक जीवन कुमार से लूटपाट करके नकदी ले जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। पक्खो बैरिंग तथा बैल्ट स्टोर के मालिक जीवन कुमार ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह दुकान खोलकर दुकान की सफाई कर रहा था, तो इतने में आल्टो कार पर दो नौजवान आए तथा उन्होंने उसे दुकान के अंदर खींचकर दुकान का शटर बंद कर दिया तथा उसके साथ मारपीट करने लगे।

उनके साथ उसकी हाथापाई हुई। यहां वह दुकान में पड़ा स्टील का डंडा भी उनके मारा, जो उनके लगने से टूट भी गया, लेकिन उन द्वारा पिस्तौल दिखाए जाने पर वह दोनों लुटेरे उसकी दुकान के गल्ले में पड़ी 5-6 हजार रुपए की नकदी ले जाने में सफल हो गए। उन्होंने बताया कि लूटपाट करने के बाद लुटेरे तेजी से अपनी कार को एस.डी. कालेज वाली साइड की तरफ भगाकर ले गए। व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिल बांसल नाणा तथा उपाध्यक्ष मोनू गोयल ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि शहर में बढ़ रहे लुटेरों के हौसले को नकेल कसी जाए, ताकि व्यापारी वर्ग चैन से अपना व्यापार कर सके।

लुटेरे जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे : डी.एस.पी. सतवीर सिंह

इस संबंधी डी.एस.पी. सतवीर सिंह से संपर्क किए जाने पर उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा दो-तीन एस.एच.ओ. लुटेरे पकडऩे के लिए लगा दिए हैं, जल्दी ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। एक साल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा लगाए गए सी.सी.टी.वी. कैमरे वाई-फाई से कुनैक्ट है तथा इस देखना पड़ेगा कि वह चालू हालत में थे या नहीं, लेकिन अब भी बहुत सारे कैमरे वहां लगे हुए हैं तथा लुटेरों को बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News