CM सिटी का ऐसा हाल! बना मरीज़ों के लिए जी का जंजाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:47 PM (IST)

संगरूर: सी.एम. सिटी संगरूर में लंबे समय से पानी की निकासी की स्थिति खराब है। बीते दिन संगरूर पहुंचे पंजाब के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. बलबीर सिंह को भी इस समस्या से जूझना पड़ा जिस पर स्वास्थ्य मंत्री ने स्वास्थ्य अधिकारियों की खूब क्लास ली। गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह संगरूर स्थित ऑडिटोरियम में होमी भाबा अस्पताल के द्वारा विश्व तंबाकू निषेध दिवस के सिलसिले में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

इस दौरान वह होमी भाबा अस्पताल का दौरा करने के लिए पहुंचे लेकिन अस्पताल में बारिश और पानी की निकासी की पर्याप्त व्यवस्था न होने के कारण अस्पताल में पानी खड़ा हो गया। जिससे मंत्री के काफिले को इसी पानी के बीच से गुज़रना पड़ा। रुके हुए पानी से गुजरने के बाद खफा हुए स्वास्थ्य मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द पानी की निकासी की व्यवस्था करने के लिए कहा। 

मरीज़ भी पानी के कारण हो रहे हैं परेशान:

अस्पताल में पानी की निकासी का पुख्ता इंतजाम न होने से पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह एक दिन में ही परेशान हो गए लेकिन यहां आने वाले मरीजों को हर रोज़ उक्त परेशानी का सामना करना पड़ता है। अस्पताल के वेटिंग एरिया में लगे बेंचों पर जहां मरीज और उनके वारिस बैठते हैं, इन बेंचों के आस-पास पानी खड़ा था। मरीज बेहद मुश्किल हालात में पानी में ही अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। इस मौके पर बात करते हुए मरीजों ने कहा कि एक तरफ तो मरीज पहले से ही अपनी बीमारी से परेशान होते हैं और यहां खड़ा पानी उनकी परेशानी को और बढ़ा देता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Paras Sanotra