सुखदेव सिंह ढींडसा की पार्टी का अकाली दल में विलय होने से अकाली वर्करों में खुशी की लहर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 03:22 PM (IST)

दिड़बा मंडी : अकाली दल और ढींडसा गुट में पिछले लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था, जिसके कारण ढींडसा गुट ने अकाली दल से अलग होकर अपनी नई पार्टी बना ली थी जिसके कारण चुनाव में अकाली दल को इसका खमियाजा भी भुगतना पड़ा और अभी सुखदेव सिंह ढींडसा की पार्टी का अकाली दल में विलय हो गया है जिस कारण अकाली वर्करों में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Weather:  पंजाब में आज बदलेगा मौसम, भारी बारिश का Alert, जानें कैसा रहेगा हाल...

PunjabKesari

इस मौके पर यूथ अकाली दल के सीनियर नेता व पूर्व मैंबर एन.आर.आई. कमीशन पंजाब करण घुमान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह बहुत ही ऐतिहासिक फैसला है कि ढींडसा ने अपनी पार्टी का अकाली दल में विलय कर दिया है। उन्होंने कहा की सभी कार्यकर्त्ता एकजुट होकर अकाली दल पार्टी के लिए काम करेंगे, हम इस फैसले का स्वागत करते हैं और एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

इस मौके पर सुखजिंदर सिंह सिंधडा ने कहा के अकाली दल और संयुक्त अकाली दल इकट्ठा होने से वर्करों में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में सब लोग एकजुट होकर अकाली दल को वोट देंगे और जो भी उम्मीदवार पार्टी मैदान में उतारेंगी उसको जीत दिलाने में दिड़बा हलके के वर्करों का बड़ा हाथ होगा। उन्होंने पंजाब सरकार पर निशाने लगाते हुए कहा कि पंजाब का जो हाल है वो सरकार को नजर नहीं आ रहा है, सरकार का पंजाब में कोई ध्यान ही नहीं है, सरकार पंजाब के लोगों से किए हुए वायदों को भी पूरा करने में विफल रही है, जिसके कारण लोग आप सरकार से नाराज नजर आ रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News