Pics: पति की बरसी पर पत्नी ने बेटे को की Video Call, फिर फंदा लगाकर दे दी जान

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 02:19 PM (IST)

जालंधर (वरुण, सोनू): होशियारपुर रोड स्थित हरदीप नगर में पंजाब पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी की तरफ से ग्रिल के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान तरसेम कौर पत्नी मवकीत सिंह के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि  तरसेम कौर के पति मलकीत सिंह की 2 साल पहले इसी घर की सीढ़ियों से गिरने के कारण मौत हो गई थी। आज उसके पति की दूसरी बरसी थी। पड़ोसियों के मुताबिक तरसेम कौर पति की मौत के बाद मानसिक तौर पर परेशान रहती थी। 

PunjabKesari

कनाडा रहते बेटे के साथ व्हाट्सएप्प पर वीडियो काल करके की खुदकुशी
बताया जा रहा है कि तरसेम कौर ने अपने कनाडा रहते बेटे को व्हाट्सएप्प पर वीडियो कॉल करते हुए फंदा लगा लिया। उक्त महिला के बेटे ने अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों को इस घटना के बारे सूचना दी, जिसकी जानकारी इलाके के प्रधान ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना 8 की पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। 

PunjabKesari

हरदीप नगर के प्रधान कुलविन्दर सिंह ने बताया कि उन्हें तरसेम कौर के पुत्र भुपिन्दर सिंह का फ़ोन आया था कि उसकी मां खुदकुशी करने जा रही है। वह जब मौके पर पहुंचे तो तब तक तरसेम कौर ने खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने बताया कि तरसेम कौर की दो बेटियां और एक बेटा है, जोकि विदेश में रहते हैं।

PunjabKesari

तरसेम कौर डिप्रेशन में रहती थी, जिस कारण उसकी दवा भी चल रही थी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस उनके घर पहुंची तो तरसेम कौर की लाश सीढ़ियों के साथ बनी ग्रिल के साथ लटक रही थी। बाद में उसकी लाश को नीचे उतारा गया। उन्होंने बताया कि उसके बच्चे विदेश में रहते हैं और यहां अकेले रहने कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी, जिस कारण उसने खुदकुशी कर ली। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से 174 की कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News