Pics: पति की बरसी पर पत्नी ने बेटे को की Video Call, फिर फंदा लगाकर दे दी जान

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 02:19 PM (IST)

जालंधर (वरुण, सोनू): होशियारपुर रोड स्थित हरदीप नगर में पंजाब पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी की तरफ से ग्रिल के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान तरसेम कौर पत्नी मवकीत सिंह के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि  तरसेम कौर के पति मलकीत सिंह की 2 साल पहले इसी घर की सीढ़ियों से गिरने के कारण मौत हो गई थी। आज उसके पति की दूसरी बरसी थी। पड़ोसियों के मुताबिक तरसेम कौर पति की मौत के बाद मानसिक तौर पर परेशान रहती थी। 

कनाडा रहते बेटे के साथ व्हाट्सएप्प पर वीडियो काल करके की खुदकुशी
बताया जा रहा है कि तरसेम कौर ने अपने कनाडा रहते बेटे को व्हाट्सएप्प पर वीडियो कॉल करते हुए फंदा लगा लिया। उक्त महिला के बेटे ने अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों को इस घटना के बारे सूचना दी, जिसकी जानकारी इलाके के प्रधान ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना 8 की पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। 

हरदीप नगर के प्रधान कुलविन्दर सिंह ने बताया कि उन्हें तरसेम कौर के पुत्र भुपिन्दर सिंह का फ़ोन आया था कि उसकी मां खुदकुशी करने जा रही है। वह जब मौके पर पहुंचे तो तब तक तरसेम कौर ने खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने बताया कि तरसेम कौर की दो बेटियां और एक बेटा है, जोकि विदेश में रहते हैं।

तरसेम कौर डिप्रेशन में रहती थी, जिस कारण उसकी दवा भी चल रही थी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस उनके घर पहुंची तो तरसेम कौर की लाश सीढ़ियों के साथ बनी ग्रिल के साथ लटक रही थी। बाद में उसकी लाश को नीचे उतारा गया। उन्होंने बताया कि उसके बच्चे विदेश में रहते हैं और यहां अकेले रहने कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी, जिस कारण उसने खुदकुशी कर ली। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से 174 की कार्रवाई की जा रही है।


 

Vatika