Hotel में BF संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक पहुंचा पति....आगे देखिए Video

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 03:01 PM (IST)

अमृतसरः यहां के एक आलीशान होटल का माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब एक पति ने प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते हुए अपनी ही पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया। किसी और नौजवान के साथ पत्नी को देखते ही उसने पत्नी की वीडियो बना ली और उसे जमकर पीटा। पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान हुए पति ने कहा कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला और उसकी पत्नी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेगा। 

पीड़ित पति ने बताया कि उसका 5-6 साल पहले मनदीप कौर के साथ विवाह हुआ था और उनकी 4 साल की बेटी भी है। विवाह के बाद भी मेरी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध हैं, जिस कारण  कई बार झगड़ा भी हुआ। पंचायत में मुझे तलाक देने को कहा था और मेरे से 5 लाख रुपए भी लिए, जिसके बाद वह कोर्ट में मुकर गई। पीड़ित पति ने बताया कि आज मुझे किसी व्यक्ति ने फ़ोन करके बताया कि तेरी पत्नी अमृतसर के एक होटल में किसी व्यक्ति के साथ रंगरलियां मना रही है, जिसके बाद मैं यहां आ गया।

आज मैंने अपनी पत्नी को जोबनप्रीत नामक नौजवान के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। उक्त नौजवान सोईयां कला का रहने वाला है, जिसका विवाह पहले ही हो चुका है और गांव में अकाली सरपंच है। पीड़ित ने पुलिस को इस मामले की जांच करने का कहते हुए इन दोनों का मैडीकल करवाने और कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़ित ने कहा कि यदि उसे इंसाफ और उसकी पत्नी के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेगा।

Content Writer

Vatika