राकेश टिकैत बोले- सरकार ने पूरे नहीं किए वादे, किसानों की समस्याएं जस की तस, जल्द होगा बड़ा आंदोलन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 05:21 PM (IST)

Meerut: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत आज यानी मंगलवार को मेरठ पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार किसानों की मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है, इसी को लेकर जल्द ही एक आंदोलन किया जाएगा। किसानों को एक बार फिर बड़े आंदोलन की जरूरत है।

राकेश टिकैत ने आगे कहा कि देश में किसानों की समस्याएं जस की तस है। सरकार अपने वादों पर खरी नही उतरी है। साथ ही गन्ना किसानों से किया गया वादा भी पूरा नहीं किया गया है। ऐसे में किसानों की मांगों को लेकर जल्द ही एक आंदोलन किया जाएगा। जिसकी देश को काफी जरूरत है। इसी दौरान भाकियू के पश्चिमी उत्तर प्रदेश संगठन मंत्री राजकुमार सांगवान, युवा जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी, मंडल अध्यक्ष गुड्डू प्रधान, रविंद्र दौराला, करवा सिंह, किशन शर्मा, विपुल, नरेंद्र, हरेंद्र, डीके आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बता दें कि राकेश टिकैत गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती प्रदेश अध्यक्ष राजपाल शर्मा का देखने पहुंचे थे। दरअसल 5  दिन पहले प्रदेश अध्यक्ष राजपाल की गाड़ी के सामने एक आवारा पशु आ गया था, जिससे वह चुटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। 

Content Editor

Harman Kaur