शराब में धुत्त कोरियर गाड़ी के चालक ने एक्टिवा को मारी टक्कर, अकाली नेता के बेटे की मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 09:27 AM (IST)

जालंधर(महेश, शौरी): शराब के नशे में धुत्त कोरियर गाड़ी के चालक ने सामने से आ रहे एक्टिवा सवार 2 लोगों को टक्कर मार दी। वीरवार देर रात को एम.एस. फार्म बस्ती पीर दाद के नजदीक हुए इस हादसे में एक्टिवा सवार दर्शन सिंह (34) पुत्र अकाली नेता देवेन्द्र सिंह निवासी मिट्ठू बस्ती, जालंधर की मौत हो गई जबकि उसके पीछे बैठा सिमरप्रीत सिंह घायल हो गया जोकि मृतक दर्शन सिंह केे पड़ोस में ही रहता था।

मृतक दर्शन सिंह के मुताबिक उनका बेटा एक मोबाइल कम्पनी में नौकरी करता था और वह अपने साथ काम करते एक और युवक को उसके घर बस्ती पीरदाद छोड़ कर अपने घर की तरफ आ रहा था कि रास्ते में उसे उनके पड़ोस में ही रहता सिमरप्रीत सिंह मिल गया जोकि उसके पीछे बैठा हुआ था। मामले की जांच कर रहे थाना बस्ती बावा खेल के ए.एस.आई. भुपिन्द्र सिंह ने बताया कि दर्शन सिंह को गम्भीर हालत में कपूरथला रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी आज उसने दम तोड़ दिया। सिमरप्रीत सिंह के कम चोटें आने के कारण अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। जांच अधिकारी ने बताया कि मौके पर ही कोरियर गाड़ी (टाटा 402) छोड़ कर फरार हुए आरोपी चालक के खिलाफ थाना बस्ती बावा खेल में आई.पी.सी. की धारा 337, 338, 427 व 304-ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में रेड की जा रही है। पुलिस द्वारा कब्जे में ली गई आरोपी की गाड़ी से शराब, सोडा व गिलास भी बरामद हुआ है। 


 बच्चे पापा-पापा कर रहे थे, पत्नी हो गई बेसुध 
मृतक दर्शन सिंह की मौत की सूचना जैसे ही घर में पहुंची तो उसके बच्चे 6 साल की बेटी व 4 साल का बेटा जहां पापा-पापा कह रहे थे, वहीं मृतक की पत्नी तथा माता-पिता भी दर्शन की मौत के बाद बेसुध हो गए। घर पहुंचे रिश्तेदार उन्हें संभाल ले रहे थे। 4 माह की बच्ची समेत उक्त दोनों बच्चों की मासूमियत देखी नहीं जा रही थी। 

2011 में हुई थी दर्शन सिंह की शादी 
 मृतक दर्शन सिंह की शादी साल 2011 में हुई थी और उसके 2 बेटियां व एक बेटा था। पिता देवेन्द्र सिंह के मुताबिक उनका बेटा बहुत ही मेहनती था और सिर्फ अपने काम से काम रखता था। पूरे परिवार को उसकी मौत पर विश्वास नहीं हो रहा है क्योंकि उसने हादसे से कुछ समय पहले ही कहा था कि वह कुछ मिनटों में ही घर पहुंच रहा है लेकिन मौत इस तरह उसे अपने पास बुला लेगी, यह उन्होंने कभी नहीं सोचा था। मृतक के घर में ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News