किसानों ने बठिंडा-पटियाला रोड पर धरना लगाकर यातायात किया ठप्प

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 07:45 AM (IST)

मानसा(जस्सल): मानसा जिले के गांव भैणीबाघा में एस.बी.आई. बैंक में से कैश न मिलने के रोष स्वरूप आज भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां ने गांव भैणीबाघा के पास बठिंडा-पटियाला रोड पर धरना लगाकर यातायात ठप्प कर पंजाब सरकार और बैंक अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की।

इस दौरान संबोधित करते हुए जत्थेबंदी के जिला प्रधान राम सिंह भैणीबाघा ने बताया कि एस.बी.आई. बैंक ब्रांच भैणीबाघा में से गांव तामकोट, बुर्ज हरि, बुर्ज राठी, भाई देसा, खड़क सिंह वाला, खोखर कलां के लोग लेन-देन करते हैं परंतु पिछले एक माह से कैश न मिलने के कारण हर रोज सैंकड़ों किसानों व आम लोगों को बैंक आगे लाइनों में लगकर खड़े होने के बाद शाम को खाली हाथ घरों को लौटना पड़ता है। डेढ़ घंटा चले रोड जाम दौरान आखिर में पुलिस अधिकारी व बैंक का एक अधिकारी मौके पर पहुंचा। उन्होंने भरोसा दिया कि आगे से कैश की कमी नहीं होने दी जाएगी और 2 मुलाजिम भी बैंक में तैनात किए जाएंगे। 

इस भरोसे के बाद जत्थेबंदी ने सड़क से जाम हटाया व साथ ही चेतावनी दी कि यदि समस्या हल न की तो फिर से सड़कों पर बैठने से गुरेज नहीं किया जाएगा। इस मौके पर जगदेव सिंह भैणीबाघा, गोरा सिंह, मलकीत सिंह, अंतर सिंह, जीत सिंह बुर्ज राठी, कमल सिंह भैणीबाघा ने संबोधित किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News