सीवरेज लीकेज से लोग होने लगे बीमारियों का शिकार

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 11:17 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): शहर की बस्ती भट्टियां वाली के वेहड़ा बानो में स्थित सुभाष दारोगा गली में पिछले करीब डेढ़ महीने से सीवरेज जाम होने के कारण लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और लोग भयानक जानलेवा बीमारियों का सामना कर रहे हैं। 

दिलीप कुमार, संदीप कुमार और राज कुमार ने बताया कि बार-बार सीवरेज विभाग के दफ्तर में जाकर शिकायत करने के बावजूद आज तक लोगों की इस सीवरेज समस्या का हल नहीं किया गया और सीवरेज के गंदे पानी से गली भर जाती है। उन्होंने बताया कि इस प्रदूषित गंदे पानी के कारण क्षेत्र में बदबू भर जाती है और लोग मलेरिया, डेंगू, टायफाइड व पीलिया का शिकार हो रहे हैं। 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि न तो हमें शिकायत का कोई रजिस्ट्रेशन नंबर दिया जाता है और न ही अधिकारी सीवरेज सिस्टम को चालू करने के लिए कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि गंदगी के कारण एक ही परिवार के 4 सदस्य पीलिया और डेंगू का शिकार हो गए हैं, जिनमें से 2 को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही सीवरेज विभाग ने सीवरेज की समस्या का हल नहीं किया तो लोग सीवरेज बोर्ड फिरोजपुर के दफ्तर का घेराव करने के लिए मजबूर होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News