दंगा पीड़ितों ने लगाया पी.डी.ए. पर ठगी का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 04:35 PM (IST)

पटियाला(जोसन): 1984 के दंगा पीड़ित परिवारों के साथ धोखा होता आ रहा है, अब पटियाला शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पीड़ित परिवारों ने पी.डी.ए. पुडा पर ठगी करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवारों ने कहा कि उन्हें पुडा ने राजपुरा पटियाला रोड बनी कमॢशयल जगह देने की घोषणा की थी परन्तु इसके उलट पीड़ित परिवारों को रिहायशी इलाकों में जगह अलाट कर दी गई। पीड़ित परिवारों ने उच्च अधिकारियों तक सही जगह अलाटमैंट करने की मांग की परन्तु उनकी कोई सुनवाई न हुई। आज लोक इंसाफ पार्टी प्रमुख और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने पीड़ित परिवारों के साथ पटियाला पहुंच कर मुलाकात की और इस जगह का दौरा किया।

 

इस मौके पर लोक इंसाफ पार्टी प्रमुख और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि इस संबंधी वह संबंधित अधिकारियों के साथ बात करेंगे। यदि कोई सुनवाई न हुई तो यह मुद्दा विधानसभा में उठाएंगे। इन पीड़ित परिवारों को किसी भी कीमत पर इंसाफ दिला कर रहेंगे। दंगा पीड़ित परिवार मैंबर कृपाल सिंह ने कहा कि आज विधायक सिमरजीत सिंह बैंस इस जगह का मौका देखने आए थे और उन्होंने इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया है। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार बने हुए एक साल का समय बीत चुका है। इसे लेकर विरोधी पार्टियों कैप्टन को घेरने  में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं।

 

पटियाला पहुंचे लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कैप्टन सरकार पर बड़े हमले किए। पत्रकारों के साथ बातचीत दौरान सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि पिछले 10 साल लोग बादल सरकार की गप्पें सुनते रहे और अब लोग कैप्टन सरकार की गप्पें सुनकर दुखी हो गए हैं। कैप्टन से 1 साल में तो कोई वायदा पूरा नहीं हुआ, माफिया जरूर चला दिया। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की जुंडली के पास केबल, ट्रांसपोर्ट, रेत, बजरी का माफिया चल रहा है। बैंस ने सरकार की तरफ से शराब के रेट घटाने की आलोचना करते हुए कहा कि शराब सस्ती करने का एक ही मकसद है कि इनकी सरकार के नेताओं के व्यापार में विस्तार हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News