विदेश भेजने का झांसा दे ठगे 1.60 लाख रुपए, दुखी पिता ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 06:35 PM (IST)

समाना (शशिपाल/अशोक) : न्यूजीलैंड भेजने का झांसा देकर 1.60 लाख रुपए ठगने के बावजूद विदेश न भेजने और दिए गए पैसे वापस न मिलने से दुखित व्यक्ति द्वारा भाखड़ा नहर में कूद कर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। मृतक द्वारा लिखित सुसाइड नोट के मिलने पर सिटी पुलिस ने व्यक्ति को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोपी माने जाने वाले जालंधर की वीजा कम्पनी के दीपक, प्रदीप व क्रैडिट कार्ड की पेमेंट वाले रॉकी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने की धारा तहत मामला दर्ज किया है।

मामले के जांच अधिकारी सिटी पुलिस के एएसआई जजपाल सिंह ने बताया कि मृतक बलजिंदर कुमार निवासी गांव बडिंग, जालंधर कैंट, हाल आवाद श्री महादेव धागा फैक्ट्री समाना के पुत्र हरीश कुमार द्वारा पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत के अनुसार वर्क परमिट पर विदेश भेजने का झांसा देकर 1.60 लाख रुपए ठगे जाने कारण उसका पिता दुखी था। वह 23 अप्रैल को काम के सिलसिले में पानीपत गया था परंतु वापस नहीं आया और उसने भाखड़ा नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली।

25 अप्रैल को कोरियर द्वारा बंद लिफाफे में उसके द्वारा लिखित सुसाइड नोट मिलने व भाखड़ा नहर में मृतक का शव मिलने उपरांत सिटी पुलिस ने सुसाइड नोट में दर्शाए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाई शुरू कर दी। अधिकारी के अनुसार पोस्टमार्टम उपरांत मृतक का शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश व सुसाइड नोट में लिखे आरोपियों के मोबाइल नंबरों की डिटेल कॉल निकलवाने के अलावा मामले की जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News