पत्नी के अवैध संबंधों ने तबाह की घर की खुशियां, दुखी पति ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 11:35 AM (IST)

अमृतसर : पत्नी से परेशान होकर पति द्वारा खुद को गोली मार आत्महत्या किए जाने के मामला सामने आया है। थाना सदर की पुलिस ने मृतक की पत्नी आरती और मोनिका, मालिक मकान बबलू निवासी पेरिस टाउन बटाला रोड व कुछ अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध आत्महत्या करने पर मजबूर किए जाने का केस दर्ज किया है।

मृतक की बहन रजनी ने पुलिस को बताया कि उसके भाई सोनू का विवाह 2009 में आरती के साथ हुआ था। दोनों पति-पत्नी बटाला रोड स्थित बबलू के घर किराए पर रहते थे। उसकी भाभी के किसी व्यक्ति के साथ संबंध थे, जिस कारण दोनों पति-पत्नी का अक्सर झगड़ा रहता था, जब उन्हें इस बात का पता लगा तो उन्होंने दोनों को किराए का घर छोड़ कहीं और रहने को कहा था, मगर उन्होंने कहा नहीं माना। 16 अप्रैल सुबह 4:00 बजे से उसकी माता शांति ने फोन पर बताया कि सोनू ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है।

जब वह सुबह 8:00 बजे अपनी माता को लेकर अपने भाई बलराम के घर पर गई तो पता लगा कि उसकी भाभी व मकान मालिक बबलू ने पुलिस को बिना बताए संस्कार कर दिया है। वह दुर्ग्याणा मंदिर शमशान घाट पहुंचे जहां उसकी भाभी आरती नहीं थी, जिसके बाद वे लोग बाबा शाहिदा साहिब शमशान घाट गए जहां उन्हें पता लगा कि सोनू का संस्कार हो चुका है। इसके बाद उसकी भाभी ने उसके भाई के फोन से कॉल कार्रवाई और उसे भला बुरा कहने लगी। उसके भाई ने अपनी पत्नी आरती व उसके संबंधों से परेशान होकर आत्महत्या की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News