स्कूल में टीचर ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख उड़े सबके होश

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 11:11 AM (IST)

कपूरथला: कपूरथला के आर. सी.एफ. कैंपस में दिव्यांग बच्चों के लिए बने 'जैक एंड जिल स्कूल' में एक महिला टीचर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में लटका मिला। सूचना मिलने के बाद डीएसपी सब डिवीजन हरप्रीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। मृतक महिला टीचर की पहचान रमनदीप कौर (32) पुत्री अमरजीत सिंह निवासी गांव नेसरा दसूहा  रूप में हुई है।

उधर, डीएसपी सब डिवीजन हरप्रीत सिंह ने बताया कि महिला टीचर के परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल और चौकीदार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके बाद मृतक लड़की के पिता के बयान पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, आरसीएफ परिसर में दिव्यांग बच्चों के लिए बने 'जैक एंड जिल स्कूल' के कमरे में महिला टीचर रमनदीप कौर का शव लटका हुआ मिला। इसकी जानकारी सबसे पहले महिला केयरटेकर को हुई जिसे देख सबके होश उड़ गए। केयरटेकर ने स्कूल प्रबंधन के साथ-साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही भुलाना चौकी की पुलिस और डीएसपी सब-डिवीजन हरप्रीत सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया।

मृतक चार साल से स्कूल में कार्यरत थी

मृतक लड़की के पिता के मुताबिक उनकी बेटी रमनदीप कौर पिछले 4 साल से इसी स्कूल में टीचर के पद पर काम कर रही थी। शाम को उन्हें पुलिस से सूचना मिली कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। डीएसपी सब डिवीजन हरप्रीत सिंह ने बताया कि मृतक लड़की के शव को कब्जे में ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। अमरजीत सिंह की शिकायत पर धारा 306 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News