2 वर्ष पहले विवाहित युवक ने उठाया खौफनाक कदम, दर्द भरी कहानी सुन आप भी हो जाएंगे भावुक

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 01:45 PM (IST)

बरनाला : बरनाला के गांव रामगढ़ में एक परिवार पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब घर के युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सतनाम सिंह के रूप में हुई, जिसकी 2 साल पहले शादी हुई थी और उसका 9 महीने का मासूम बेटा है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए कमीशन एजेंट और पूर्व सरपंच को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी देते हुए मृतक की मां बिंदर कौर और पत्नी परमजीत कौर ने बताया कि सतनाम सिंह कुछ साल पहले एक कमीशन एजेंट के लिए काम करता था, जो सतनाम के बैंक खाते में पैसे जमा करवा कर निकाल लेता था। वह सतनाम से 22 लाख रुपये की मांग कर रहा था लेकिन सतनाम उसे केवल 8 लाख रुपये ही दे रहा था। कमीशन एजेंट ने यह पैसा लेने से इनकार कर दिया, जिसके कारण सतनाम ने अपनी दुकान छोड़ दी और इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करना शुरू कर दिया।

फिर भी कमीशन एजेंट ने उसका साथ नहीं छोड़ा और उससे ब्लैंक चेक ले लिया। वह अक्सर सतनाम के खिलाफ पुलिस केस करने की धमकी देता था। उन्होंने अपने घर भी गहने रखा हुआ था। इससे सतनाम बहुत परेशान हो गया और उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने टल्लेवाल के सरपंच और पूर्व सरपंच समेत कुछ लोगों के नाम लिखे हैं और आत्महत्या के लिए कमीशन एजेंट और उसके साथियों को जिम्मेदार ठहराया है।

फिलहाल परिजनों का कहना है कि जब तक मृतक सतनाम सिंह के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वे मृतक का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे और अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। मृतक के परिजनों के पक्ष में आए ग्रामीण और पंचायत यूनियन बरनाला भी न्याय की मांग कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस को सोमवार तक का अल्टीमेटम दिया है और कहा है कि अगर पुलिस सोमवार तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News