UK और Canada भेजने का झांसा देकर ठगे लाखों, एजेंटों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 01:09 PM (IST)

पंजाब डेस्क : मोहाली में वर्क परमिट के झांसा देकर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, यूके और कनाडा का वर्क परमिट दिलाने का झांसा देकर आवेदकों को फर्जी ऑफर लेटर देकर लाखों रुपए की ठगी का आरोप है। इस मामले में सोहाना पुलिस ने दिल्ली के मनोज गौड़ और मुंबई के प्रदीप गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला अमनदीप कौर की शिकायत पर दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में अमनदीप कौर ने बताया कि वह चंडीगढ़ के सेक्टर-34 स्थित एक निजी मेडिकल काउंसलिंग सेंटर में काम करती है। उसके साथ ही राजू गोपानन नाम का उसका पार्टनर भी उसके साथ काम करता है। राजू ने अमनदीप कौर को अपने एक परिचित से मिलवाया। राजू ने बताया कि मनोज यू.के और कनाडा का वर्क परमिट दिलवाता है। मनोज ने कहा कि अगर आपका कोई परिचित वर्क परमिट पर यू.के या कनाडा जाना चाहता है तो वह उनसे संपर्क कर सकता है। अमनदीप कौर उनके जाल में फंस गई और अपने परिचितों से मिलवाया जो यू.के और कनाडा जाना चाहते थे।

मनोज और उसके एक परिचित मुंबई निवासी प्रदीप गुप्ता ने विदेश भेजने के नाम पर इन सभी से लाखों रुपए ले लिए। इसके बाद उन्होंने इन सभी को ऑफर लेटर भी दिए। इसके बाद सभी के ऑफर लेटर फर्जी निकले। इससे परेशान होकर अमनदीप ने पुलिस से शिकायत की। जांच के बाद सोहाना पुलिस ने दिल्ली निवासी मनोज और मुंबई निवासी प्रदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News