इस Couple की हरकत ने चक्करों में डाले दुकानदार

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 11:46 AM (IST)

जालंधर: बस्तीयात इलाके में दुकानदारों को झांसा देकर उन्हें चूना लगाने वाले शातिर दम्पति को बस्ती शेख पुरानी 5 नंबर चौकी के निकट इलाके में दुकानदार ने काबू कर लिया। लोगों ने इस दम्पति को थाना-5 की पुलिस को सौंप दिया। जांच में पता चला कि यह दम्पति दुकानदारों को झांसा देकर उनसे ठगी करने का काम करता था। 

हालांकि थाने में दम्पति दुकानदारों के साथ राजीनामा करने के लिए पैसे देने के लिए तैयार था, लेकिन उनकी बात न बनी और पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी डाल दी।आरोपियों की पहचान बिंद्र कौर व पति बलजिंद्र सिंह निवासी गांव शंकर नकोदर के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक दम्पति बस्ती शेख इलाके में बूट की दुकान पर शॉपिंग करने पहुंचा और खरीदारी के बाद पैसे कोठी में आकर लेकर जाने के लिए दुकानदार को कहने लगा। 

दुकानदार को शक हुआ तो उसने आस-पास के दुकानदारों को इकट्ठा कर लिया। इस बीच पता चला कि उक्त दम्पति ने कुछ माह पहले इसी मार्कीट में कपड़ों की दुकान में शॉपिंग की थी और करीब 8 हजार की रकम दुकानदार को देने के स्थान पर उसे पास गलियों में ले जाकर कहा था कि वह कोठी में जाकर पैसे उसे देंगे, इसी बीच दम्पति गलियों में से फरार हो गया। इसके साथ बस्ती दानिशमदां के लसूड़ी मोहल्ला में करियाने की दुकान में करीब 6 माह पहले उक्त दम्पति ने 6 हजार की ठगी मारी और सामान लेकर फरार हो गए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News