आदर्श स्कूल के प्रिंसीपल दफ्तर व रसोई को लगाया ताला,अभिभावकों ने दी चेतावनी

punjabkesari.in Friday, Sep 01, 2017 - 11:45 AM (IST)

सादिक(दीपक): गांव मिड्डूमान में चल रहे गुरु गोबिंद सिंह आदर्श स्कूल की मैनेजमैंट की तरफ से प्रिंसीपल के दफ्तर और रसोई (मिड-डे-मील) को ताला लगा दिया गया है।

जानकारी देते हुए प्रिं. सारिका धवन, मनप्रीत कौर, गुरप्रीत कौर, गुरमिन्दर कौर, सुबरीना, बसंत प्रताप और सुखबीर सिंह (स्कूल स्टाफ) ने बताया कि स्कूल समिति के चेयरमैन के नजदीकी व्यक्ति छुट्टी वाले दिन स्कूल आए और स्कूल बंद होने के कारण वह दीवार फांदकर स्कूल में दाखिल हुए और ताले लगा कर चले गए। प्रत्यक्षदर्शियों राजविन्दर सिंह, हरदेव सिंह (गांव निवासियों) और सुरक्षा कर्मियों मनजीत सिंह और जगजीत सिंह ने उनको ऐसा करन से रोका परंतु वह नहीं माने और उन्होंने इसकी सूचना प्रिंसीपल को दी।

प्रिंसीपल सारिका धवन ने बताया कि उन्होंने इस संदर्भ में पुलिस थाना सदर फरीदकोट में लिखित तौर पर सूचना दे दी है। स्थिति का जायजा लेने के लिए पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे सहायक थानेदार तेजा सिंह और हवलदार सुखप्रीत सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है और उचित कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर चेयरमैन के नजदीकियों के साथ संपर्क नहीं हो सका।

राशन अपने घरों से ला रहे मिड-डे-मील कर्मचारी
इस समय मिड-डे-मील कामगारों सुखप्रीत कौर, मनजीत कौर, महेन्द्र कौर, अमनदीप कौर, जलौर कौर, जसपाल कौर और परमजीत कौर ने कहा कि मिड डे मील बंद होने के कारण वह फ्री हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मिड-डे-मील के लिए उनको राशन अपने घरों से लाना पड़ रहा है, जिसके चलते उनका आॢथक नुक्सान हो रहा है।

अभिभावकों ने दी चेतावनी
इस मौके अभिभावकों जगदीप सिंह, अमनदीप कौर, बलवीर सिंह, सुखजीत सिंह और हरदेव सिंह ने प्रशासन और सरकार से मांग की कि इस स्कूल को सही ढंग के साथ चलाया जाए, जिससे बच्चों की पढ़ाई पर बुरा प्रभाव न पड़े, यदि ऐसा न हुआ तो वह अपने बच्चे इस स्कूल से हटाने के लिए मजबूर होंगे। इस समय स्टाफ और मां-बाप ने नारेबाजी भी की। अब देखना यह है कि मैनेजमैंट या प्रशासन बच्चों के भविष्य को लेकर क्या कदम उठाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News