चमत्कारः चंद सैकेंड में मौत को मात देकर जिंदा बच गर्इ यह लड़की

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 01:24 PM (IST)

गोराया (मुनीश): कोई मौत के मुंह में जाकर अगर कोई लौट आए तो उसे चमत्कार ही कहेंगे। कुछ ऐसा ही हुआ गोराया की एक लड़की के साथ, जो चंद सैकेंडों में मौत को मात देकर जिंदा बच गर्इ।  


दरअसल, तेज रफ्तार ट्रेन एक युवती के ऊपर से गुजर गई लेकिन युवती की किस्मत अच्छी थी कि उसकी जिंदगी बच गई। उसकी बाजू में 2 जगह फ्रैक्चर हुया है। एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती एक 22-23 वर्षीय युवती पुष्पा (पाशु) पुत्री जीत राम वासी पासला (गोराया) ने बताया कि वह रात्रि की ड्यूटी खत्म करके वापिस अपने गांव को जाने के लिए सुबह 9 बजे अस्पताल से बस स्टैंड के लिए निकली। 

9.34 बजे गोराया रेलवे लाइन से आगे एक धार्मिकस्थान के नजदीक रेलवे लाइन क्रास करते समय उसने कानों में हैड फोन लगा रखा था जिसके कारण उसे ट्रेन के आने का पता नहीं चला। ट्रेन दोनों तरफ से आ गईं। इससे वह घबरा गई और लाइन के बीच में ही गिर गई। उसके ऊपर से तेज रफ्तार ट्रेन गुजर गई। इस हादसे में वह घायल हो गई। आसपास के दुकानदारों ने तुरंत पुष्पा को लाइन में से उठाया व उसे गोराया के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे फगवाड़ा के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News