पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाया इलैक्ट्रानिक दुकान में हुई चोरी का मामला, आरोपी काबू

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 11:21 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): सिटी पुलिस गुरदासपुर ने गत दिवस स्थानीय मंडी इलाके में महाजन इलैक्ट्रानिक की दुकान में सेंध लगा कर लगभग 3 लाख रूपये के मोबाइल तथा नकदी चोरी कर वालों को मात्र 6 घंटे में काबू कर उनसे चोरी के मोबाइल व नकदी बरामद करने में सफलता प्राप्त की।

इस संबंधी जिला पुलिस अधीक्षक दायमा हरीश कुमार के अनुसार रविवार सुबह लगभग 5 बजे अज्ञात चोरों ने मंडी इलाके में मुख्य सड़क पर एक महाजन इलैक्ट्रानिक दुकान के पीछे की दिवार तोड़ कर दुकान से मोबाइल तथा नकदी चोरी कर ली थी। इस संबंधी पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद तीनों आरोपियों की तकनीकी जांच के आधार पर कारवाई करते हुए दो आरोपियों को तो स्थानीय सैक्टरी मोहल्ले से गिरफ्तार किया जबकि तीसरे आरोपी को तरनतारन से गिरफ्तार किया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी काहनां का रहने वाला है जबकि दो आरोपी दीनानगर के रहने वाले हैं। जिस आरोपी को तरनतारन से गिरफ्तार किया वह मूल रूप में दीनानगर का रहने वाला है,पंरतु आजकल तरनतारन में रह रहा है। तीनों आरोपियों से चोरी के सभी मोबाइल तथा नकदी बरामद  कर ली गई हैं। उन्होने बताया कि जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार के सैक्टरी मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया है वह एक घर की तीसरी मंजिल पर किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। मकान मालिक ने उनके बारे में पुलिस को यह नहीं सूचित किया हुआ था कि उन्होंने मकान का कुछ हिस्सा किसी को किराए पर दे रखा है जबकि यह जरूरी था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News