Bathinda : पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, तीन आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 05:52 PM (IST)

बठिंडा (विजय): भुच्चो मंडी के पास गांव लहरा सौंधा में एक युवक को रास्ते में रोककर बेरहमी से उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को नामजद कर 3 को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए लोगों से वारदात के समय इस्तेमाल किए हथियार, मोटरसाइकिल व अन्य सामान भी बरामद किया गया है। हत्या करने वाले आरोपियों ने कबूल किया है कि उनके एक साथी की मृतक के साथ पुरानी रंजिश थी व इसी के चलते उसकी हत्या की गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को रिमांड में हासिल कर पूछताछ की है जबकि रहते तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। 

यह भी पढ़ेंBreaking: पंजाब में फिर Gas चढ़ने से बड़ा हादसा, मच गई अफरा-तफरी

एस.एस.पी. बठिंडा दीपक पारीक और एस.पी. अजय गांधी ने बताया कि गत 22 मार्च 2024 को मनप्रीत सिंह पुत्र राजिंदर सिंह निवासी पत्ती सौल, गांव मेहराज, जिला बठिंडा, हाल आबाद, भुच्चो मंडी सांय के समय काम से वापिस अपने घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान लहरा सौधा के पास पहले एक कार ने मनप्रीत सिंह को टक्कर मारी। वही थोड़ा आगे बस अड्डा लहरा सौंधा के पास कुछ अज्ञात लोगों ने उसे घेरकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिससे मनप्रीत सिंह को गंभीर चोटें आईं। आसपास इकट्ठा हुए लोगों ने इलाज के लिए मनप्रीत सिंह को रामपुरा के अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान 24 मार्च 2024 को मनप्रीत सिंह की मृत्यु हो गई। इस मामले में बठिंडा पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 24 मार्च 2024 को थाना नथाना में केस दर्ज किया था। इसके बाद केस की जांच के लिए स्थानीय पुलिस के साथ सीआईए स्टाफ की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया। सीआईए स्टाफ-1 की तरफ से तुरंत कार्रवाई करते हुए उक्त घटना को ट्रेस कर लिया। 

इस मामले में कुल 6 आरोपियों को नामजद किया गया था, जिसमें गत दो अप्रैल 2024 को मामले में 3 आरोपियों बलजीत सिंह उर्फ ​​बिल्ला, बलजीत राम उर्फ ​​बल्लू, सुखदेव राम उर्फ ​​सुक्खा निवासी वासियान गांव उगोके जिला बरनाला को गिरफ्तार कर लिया गया। वही बाकी 3 आरोपियों की तलाश जारी है। सीआईए-1 बठिंडा की पुलिस पार्टी ने आरोपी बलजीत सिंह उर्फ ​​बिल्ला को दाना मंडी उगोके से गिरफ्तार किया है। संदिग्ध लोगों ने पूछताछ में कबूल किया है कि हरप्रीत सिंह उर्फ ​​धक्कन का मनप्रीत सिंह से पुराना झगड़ा था और उसे मारने के लिए उशने अपने पांच अन्य साथियों की मदद ली थी।

यह भी पढ़ें-Kisan Andolan: इस तारीख को रोकी जाएंगी Trains, जानें कहां और क्यों...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News