Ludhiana : पुलिस ने सुलझाया बैंक में चोरी का मामला, सामान सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 11:17 PM (IST)

दोराहा (विनायक): बीती रात दोराहा के दाना मंडी स्थित कोटक महिंद्रा बैंक की शाखा को अपना निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने बैंक के सी.सी.टी.वी. कैमरे और अन्य कीमती सामान की तोड़-फोड़ की और वहां से 2 ए.सी., डी.बी.आर. और अन्य कीमती सामान चुरा लिया और बैंक के ए.टी.एम. और कैश सेफ को भी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। इस घटना को अंजाम देने वाले चोरों की संख्या 2 से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने कोटक महिंद्रा बैंक दोराहा शाखा में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मौके पर पुनीत ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे अज्ञात चोर शटर तोड़कर बैंक में घुस गए और करीब 2 घंटे तक बैंक के अंदर ही रहे। इस बीच अज्ञात चोरों ने सी.सी.टी.वी. कैमरे और अन्य कीमती सामान को तोड़ दिया और नकदी चुराने के उद्देश्य से ए.टी.एम. और कैश सेफ को भी तोड़ने का बड़ा प्रयास किया, लेकिन चोर सफल नहीं हो सके।

इसके अलावा चोरों ने बैंक से 2 ए.सी., डी.बी.आर. और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। चोरी का पता चलने पर बैंक अधिकारियों ने दोराहा थाने की पुलिस को सूचित किया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद एस.पी.डी., डी.एस.पी. और दोराहा थानाध्यक्ष अपने साथी कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और गहन जांच की और सी.सी.टी.वी. फुटेज और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के आधार पर प्रारंभिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने कोटक महिंद्रा बैंक दोराहा शाखा में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटा माल बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है। बाद में आरोपियों की पहचान अरुण कुमार पुत्र इंद्रजीत सिंह, निवासी वार्ड नंबर 2, सतनाम नगर, दोराहा, रिंकू पुत्र विजय कुमार, निवासी नजदीक रेलवे स्टेशन, दोराहा, साहिल पुत्र बुल्ले कुमार, निवासी भंगू अस्पताल दोराहा और सोनू कुमार पुत्र नरेश शाह निवासी सतनाम नगर, दोराहा जिला लुधियाना के रूप में हुई है। इस संबंध में जानकारी दोराहा थाने के एस.एच.ओ इंस्पैक्टर रोहित शर्मा ने पत्रकारों को दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News