Ludhiana : नजर हटी दुर्घटना घटी, बैंक में चोरों के ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 10:58 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : सावधानी हटी दुर्घटना घटी का स्लोगन अकसर ट्रकों के पीछे देखने को मिलता है ,परंतु महानगर के कई बैंक के भीतर आलम यह है कि नजर हटी दुर्घटना घटी जैसा माहौला बना हुआ है। ऐसा ही एक मामला मशहूर गढ़ सुंदर नगर स्थित एच डी एफ सी बैंक में सामने आया है, जहां नकदी जमा करवाने आए व्यक्ति की लाखों की नकदी उस वक्त चोरी हो गई जब वह बैंक के भीतर नकदी जमा करवाने वाला वाऊचर भर रहा था। नगदी चोरी हुई तो बैंक के भीतर हलचल मच गई। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंची।

पीडि़त राजपाल चौधरी निवासी आजाद नगर ने बताया कि वह एक फैक्टरी में नौकरी करता है। उसके मालिक ने 3.80 लाख की नगदी बैंक में जमा करवाने के लिए दी। जब वह एच डी एफ सी बैंक के भीतर नगदी जमा करवाने के लिए वाऊचर स्लिप भर रहा था, तभी चोरों ने नगदी से भरा बैंग चोरी कर लिया और फरार हो गए। जिसके बाद उसने अपने मालिक को चोरी की जानकारी दी ओर कुछ देर बाद थाना देरसी की पुलिस मौके पर पहुंची। बैग के भीतर 3.80 लाख की नगदी थी। चोरो ने योजनाबद ढंग से 2-3 मिनट के भीतर पीड़ित का नगदी से भरा बैग चोरी किया है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरप्रीत सिंह ने बताया कि मुनीम राजपाल जब वाऊचर भर रहा था तब बैंक के भीतर 3-4 चोर मौजूद थे। जिन्होंने नगदी चोरी की ओर फरार हो गए। पुलिस ने बैंक के भीतर लगे सी सी टी वी कैमरे की फुटेज हासिल कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरो की तलाश शुरु कर दी है। जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News