Ludhiana : फर्जी जीआरपी मुलाजिम का कारनामा, किया यह कांड, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 09:35 PM (IST)

लुधियाना ( गौतम ) : रेलवे स्टेशन पर माल गोदाम गेट के निकट स्थित मंदिर के पास फर्जी जीआरपी मुलाजिम एक वैंडर का काम करने वाले युवक को मोबाइल छीन कर फरार हो गया। जब वैंडर पुलिस के पास शिकायत करने के लिए गया तो पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए उसकी जनरल डेयरी में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिख कर खाना पूर्ति कर दी। वैंडर खुद ही सीसीटीवी कैमरों में उसकी पहचान करने के लिए भाग दौड़ कर रहा है। 

वैंडर रणजीत ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन पर वैंडर का काम करता है। 12 अप्रैल को वह अपना काम खत्म कर रात को करीब 11 बजे वह रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के रास्ते से अपने घर जा रहा था कि जब वह मदिंर के पास पहुंचा तो उसे काले रंग की एक्टिवा पर सवार एक केशधारी युवक ने रोक लिया। युवक ने उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी कि वह कहां से आ रहा है और क्या काम करता है और कहां जा रहा है। जब उसने अपने बारे में बताया तो युवक ने उसका मोबाइल पकड़ लिया और उसने खुद को जीआरपी का मुलाजिम बताते हुए उसका मोबाइल ले लिया और उसे अगले दिन सुबह पुलिस स्टेशन आकर अपना मोबाइल लेने के लिए कहा। उसने कहा कि वह अपना आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज लेकर पुलिस स्टेशन आ जाए और जांच के बाद उसका मोबाइल वापस मिल जाएगा। इतना कह कर वह एक्टिवा लेकर चला गया। इस दौरान उक्त केशधारी युवक उसे बार बार धमकाता भी रहा। 

वैंडर ने बताया कि जब वह सुबह पुलिस स्टेशन गया तो उसे पता चला कि वहां पर किसी कर्मचारी ने उसका मोबाइल नहीं लिया। हैरानी जनक बात है कि जहां पर फर्जी जीआरपी मुलाजिम बन कर युवक ने वारदात को अंजाम दिया, उसके ठीक सामने सीआईए विंग व डीएसपी का आफिस है। वैंडर खुद ही इधर उधर भाग दौड कर आरोपी की तलाश कर रहा है। उसके उल्ट फर्जी जीआरपी मुलाजिम बने आरोपी को ढूंढने की बजाए पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिख कर अपनी डयूटी पूरी कर दी। सूत्रों का कहना है कि इससे पहले भी इसी तरह की एक वारदात हुई , जिसमें फर्जी जीआरपी मुलाजिम बने युवक ने अपने शिकार की पिटाई भी की थी । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News