Ludhiana में घटा भयानक हादसा, तेज रफ्तार कार ने 2 महिलाओं सहित बच्चे को रौंदा

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 09:19 PM (IST)

समराला (गर्ग) :  शुक्रवार देर शाम समराला के  चेहला फ्लाईओवर पर एक भयानक दुर्घटना के दौरान पैदल चल रही दो महिलाओं और एक बच्चे को उनके पीछे आ रही तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने बुरी तरह टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों महिलाओं और एक साल के मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक की पहचान सास- बहू और एक साल के मासूम बच्चे के रूप में हुई है।

समराला थाने के SHO राव बरिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों की पहचान सोना उम्र (54 साल), उनकी बहू पूजा उम्र (23 साल) और पूजा का मासूम बेटा जानू उम्र (एक साल) के रूप में हुई है।

मृतक सास -बहू और एक साल का मासूम बच्चा अपने एक पड़ोसी के साथ मोटरसाइकिल पर चंडीगढ़ से लुधियाना जा रहे थे। समराला के पास चाहलां हाईवे पर पहुंचने पर उन्हें पानी की प्यास लगी तो मोटरसाइकिल चालक ने उन्हें वहीं उतार दिया और पानी की बोतल लेने के लिए थोड़ा आगे चला गया। पूजा अपने मासूम बच्चे और सास के साथ पैदल ही फ्लाईओवर पार करने लगी। इसी दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार होंडा कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और दूर तक घसीट ले गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिलाएं, जो प्रवासी हैं, अपने परिवार के साथ लुधियाना में रहती थीं। पुलिस ने गिरफ्तार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए समराल के सिविल अस्पताल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News