Ludhiana : दिन-दिहाड़े महिला से लूट, बालियां छीनने वाले 2 लुटेरे गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 09:54 PM (IST)

पायल (विनायक) : पायल पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत दिन-दहाड़े व्यस्त इलाके से एक महिला की बालियां छीनकर भागने वाले दो लुटेरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। बाद में आरोपियों की पहचान लखवीर सिंह उर्फ लक्खी पुत्र सिकंदर सिंह निवासी मकसूदरा रोड, पायल और जसकीरत सिंह उर्फ बंटी पुत्र भगवंत सिंह निवासी गांव कोटली, थाना पायल, जिला लुधियाना के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते पायल के एस.एच.ओ सब-इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि जीवन लता (65 वर्ष) पत्नी स्वर्गीय विजय कुमार सोनी निवासी वार्ड नंबर 10, सोनिया मोहल्ला, पायल ने पायल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह कोर्सेन फैक्ट्री दोराहा में काम करती है और सुबह करीब 6.15 बजे वह अपने घर से फैक्ट्री की वैन में सवार होकर दोराहा जाती है और शाम करीब 6.30 बजे फैक्ट्री वैन से अपने घर लौटती है। 19 अप्रैल को शाम करीब 6.40 बजे जब वह नानक धाम स्वीट शाप पायल वालों के आवासीय घर के पास पहुंची और अपने घर की ओर मुड़ने लगी तो वहां 2 अज्ञात युवक अपनी मोटरसाइकिल पर खड़े थे, जिनमें से एक युवक मोटरसाइकिल पर बैठा था और दूसरा उसके बगल में खड़ा था। जब वह थोड़ा आगे पहुंची तो मोटरसाइकिल के पास खड़ा युवक उसके पीछे आया और उसकी दोनों बालियां छीनकर भाग गए।

थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने बताया कि एएसआई सुरजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने तुरंत छापामारी करते हुए दाना मंडी से दोनों आरोपियों लखवीर सिंह उर्फ लक्खी और जसकीरत सिंह उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गई बालियां और वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी चोरी का माल बेचने के लिए अपनी मोटरसाइकिल पर दोराहा जा रहे थे। थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने आगे बताया कि उक्त दोनों आरोपियों लखवीर सिंह उर्फ लक्खी और जसकीरत सिंह उर्फ बंटी को माननीय क्षेत्रीय मैजिस्ट्रेट की अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है, जिसके बाद उनसे और भी गहनता से पूछताछ की जाएगी और अहम खुलासे होने की पूरी संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News