डंडे से वार कर युवक की हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया काबू

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 11:26 AM (IST)

मोगा : गत देर रात मेन बाजार मोगा में स्थित चक्कियां वाला अहाता निवासी सतपाल सिंह उर्फ गग्गू (35) की मामूली विवाद के कारण एक युवक द्वारा सिर पर लकड़ी के डंडे मारकर बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने मृतक के भतीजे गोपी चंद निवासी चक्कियां वाला अहाता मोगा के बयानों पर कथित आरोपी संजीव कुमार उर्फ काका निवासी चक्कियां वाला अहाता मोगा के खिलाफ थाना सिटी साऊथ में हत्या का मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया है। हत्या की घटना का पता चलने पर डी.एस.पी. सिटी रविन्द्र सिंह तथा थाना सिटी साऊथ के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रताप सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ करने के अलावा सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाला।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सिटी रविन्द्र सिंह तथा इंस्पेक्टर प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक सतपाल सिंह उर्फ गग्गू मेन बाजार मोगा में स्थित एक बर्तन स्टोर पर पिछले कई सालों से काम करता था। गत दिवस वह घर से यह कहकर गया कि उनकी दुकान का माल आना है, जिसे हमने उतारना है और मैं लेट घर आऊंगा। जब वह रात को घर नहीं आया, तो उनके परिजनों ने उसकी तलाश की, तो उन्हें पता चला कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है, जिसके पास काफी लोग जमा हैं। जब वह उसके पास पहुंचे, तो देखा तो वह सतपाल गग्गू का शव था, जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

डी.एस.पी. सिटी रविन्द्र सिंह ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला गया, तो देखा कि एक युवक सतपाल गग्गू के सिर पर लकड़ी के डंडे से वार कर रहा है, जिस कारण उसकी मृत्यु हुई। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर जांच शुरू की, तो संजीव कुमार को जा दबोचा।

जांच अधिकारी इंस्पेक्टर प्रताप सिंह ने बताया कि वह मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि हत्या का असल कारण क्या है। जल्दी ही कथित आरोपी से पूछताछ के बाद पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि कथित आरोपी को पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News