बैसाखी मेले में युवक की हत्या का मामला: पुलिस ने 3 व्यक्तियों को किया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 01:32 PM (IST)

दीनानगर : विधानसभा हलका दीनानगर के अधीन आते गांव पंडोरी में बैसाखी के मेले के दौरान हुए झगड़े के दौरान एक युवक राजू (25) पुत्र भीम नारायण मूल रूप से मथुरा के गांव घरोली की चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही थी। इसके बाद पुलिस ने 3 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता हासित की है।     

इस संबंध में बात करते हुए डी.एस.पी. दीनानगर सुखविंदरपाल सिंह ने बताया कि राजू (25) निवासी राम नगर थाना दीनानगर बतौर सफाई सेवक कमेटी घर गुरदासपुर में काम करता था। राजू और उसकी पत्नी अपने बच्चों और ताया के बेटे धर्मेंद्र के साथ पंडोरी में बैसाखी का मेला देखने गए थे। वह सभी अपने परिवार सहित मंदिर वाली गली से एक साथ पैदल जा रहे थे कि एक युवक जिसकी उम्र करीब 22-23 वर्ष थी, जिसका कंधा धर्मेंद्र के कंधे से टकरा गया। 

इसी बात को लेकर लड़का गाली-गलौज करने लगा और चाकू निकालकर धर्मेंद्र की ओर आगे बढ़ा को राजू ने उसे बचाने की कोशिश की तो युवक के साथी ने राजू पर चाकू से कंधे और गर्दन पर वार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया। यहां से उसे निजी अस्पताल गुरदासपुर लाया गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

इस दौरान पुलिस ने तुरंत आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच करने के बाद 15 घंटों में सारा मामला सुलझाने में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने राहुल पुत्र वीना के बयानों के आधार पर आरोपी संजू मसीह, राहुल मसीह पुत्र राजू मसीह और अमन कुमार पुत्र हरभजन लाल के खिलाफ धारा 302, 34 आई.पी.सी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को काबू कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News