हंसते-खेलते परिवार पर बरसा कहर, एक साथ जली 3 सदस्यों की चिताएं

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 05:33 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब : कुदरत का कहर किस प्रकार एक हंसते-खेलते परिवार पर कैसे बसरेगा, इसका किसी को कुछ नहीं पता होता। ऐसी ही घटना हुए मुक्तसर के हंसते खेलते परिवार के साथ। इस भयानक घटना जहां एक परिवार के तीन सदस्य छीन लिए, वहीं दो मासूमों से उनका पिता व दादा दादी छीन लिए। गत दिवस श्री मुक्तसर साहिब-बठिंडा मुख्य मार्ग पर स्थित गांव बुट्टर शरींह नजदीक हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मारे गए मां जसविंदर कौर, पिता दर्शन सिंह ढिल्लों व पुत्र गुरप्रीत सिंह गोपी ढिल्लों आज तीन दिनों के बाद जलालाबाद रोड पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

एक ही समय मां बाप व पुत्र का अंतिम संस्कार हुआ। जहां मृतकों के परिवारिक मैंबर व रिश्तेदारों का रो-रोक बुरा हाल था, वहीं संस्कार मौके पर पहुंचे प्रत्येक व्यक्ति की आंख नम थी। इस भयानक सडक़ हादसे ने हंसता खेलता पूा परिवार ही उजाड़ रख दिया है। उल्लेखनीय है कि इस दर्दनाक सडक़ हादसे में जहां बहनों से एकलौता भाई व मां पिता का साया छीन लिया है, वहीं एक बेटी के सिर का साई व दो मासूम बच्चों से पिता व दादा दादी का प्यार छीन लिया है। 

बता दें कि मृतक दर्शन सिंह ढिल्लों व उसका पुत्र गुरप्रीत सिंह गोपी ढिल्लों ट्रेलरिंग का कार्य करते थे। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि घर में यह दोनों बाप पुत्र ही कमाई का साधन थे। इस घटना के करण पूरे क्षेत्र में शोक की लहर हैं। इस अवसर पर विभिन्न राजनीतिक, धार्मिक एवं समाज सेवी संस्थाओं के नेताओं के अतिरिक्त शहर वासी गणमान्य उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News