हंसते-खेलते परिवार में मातम, नहीं पता था जवान बेटे का ये होगा हाल, तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 01:13 PM (IST)

पंजाब डेस्क:  पंजाब में नशे का कहर लगातार जारी है। इसी बीच जिला मोगा के गांव सिंघांवाला के पंजाब होम गार्ड में तैनात जवान के 22 वर्षीय बेटे की नशे के कारण मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि मृतक युवक रंजीत सिंह उर्फ ​​भोला को उसके गांव के ही दो युवकों ने नशीला पदार्थ खिला दिया था, जिसके बाद उक्त युवक की मौत हो गई। इस मौके पर पुलिस अधिकारी, डॉक्टर और युवक के माता-पिता ने इस घटना की पुष्टि की है। मृतक युवक शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता था।

overdose  youth  death

पंजाब होम गार्ड में तैनात मृतक युवक के पिता शिवराज सिंह ने बताया कि सुबह दो युवक, जिनमें से एक का नाम सुखा सिंह था, जबकि एक नकाबपोश था, मोटरसाइकिल पर उनके घर आए और उनके बेटे के बारे में पूछा। इसके बाद गांव के लोगों ने उन्हें बताया कि आपका बेटा गिरा पड़ा है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari
पिता ने कहा कि इन युवकों ने पहले कहा था कि हम तुम्हारे बेटे पर गाड़ी चढ़ाकर मार डालेंगे। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की मौत नशे की लत के कारण हुई है, उनके गांव में बड़ी संख्या में लोग नशा करते थे। परिवार ने सरकार से नशे के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News