बेटे ने खेल-खेल में बदल दी परिवार की किस्मत, रातों-रात बना Crorepati

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 02:27 PM (IST)

पंजाब डेस्कः कहते हैं भगवान जब भी देता है तो छप्पड़ फोड़ कर देता है और इंसान को पता ही नहीं होता कि परमात्मा ने कब उसकी किस्मत बदलनी है। इसकी ताजा मिसाल श्री आनंदपुर साहिब में देखने को मिली जहां एक शख्स ने 100 रुपए के साथ गेम खेली और उससे 3 करोड़ रुपए जीत लिए।

श्री आनंदपुर साहिब तहसील के हिमाचल सीमा स्थित गांव जंडोरी का एक साधारण परिवार, जिसका प्रमुख एक फोटोग्राफर का काम करता है, उसके बेटे ने केवल 100 रुपए खर्च करके मोबाइल पर ड्रीम 11 क्रिकेट टीम बनाई, जिसने इस साधारण परिवार को रातों-रात करोड़पति बना दिया। हालांकि, इस परिवार को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनके पास अब करोड़ों रुपये हैं। जानकारी के मुताबिक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले गौरव राणा ने अभी 10-11 दिन पहले ही ड्रीम इलेवन पर खेलना शुरू किया था। गत दिवस उसे जीत मिली है और उसे पहले रैंक पर आने पर करीब 3 करोड़ इनाम के रूप में मिले।  

लड़के का पिता एक फोटोग्राफर हैं और परिवार का गुजारा इसी से चलता है। परिवार का कहना है कि कई बार पैसों की तंगी के कारण उन्हें अपनी जरूरतों का गला घोंटना पड़ता था, लेकिन वो कहते हैं न कि भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं।  परिवार में इस वक्त खुशी का माहौल है। हर तरफ से बधाइयां आ रही हैं.। परिवार के मुताबिक, जब उन्हें जीत का मैसेज मिला तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। बाद में गांव प्रधान ने बैंक से बात की और परिवार की ओर से आवश्यक कार्रवाई पूरी की गई। परिवार का कहना है कि यह हमारे लिए अब भी सपना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News