पंजाब में बड़ी वारदात! बैसाखी मेले में युवक को सरेआम उतारा मौ/त के घाट

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 02:26 PM (IST)

गुरदासपुर : गुरदासपुर के पास पंडोरी धाम में बैसाखी मेले के दौरान मामूली बात पर हुए झगड़े के बाद कुछ युवकों ने एक युवक की किरच मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक राजू (30) पुत्र भीम नारायण मूल रूप से मथुरा का रहने वाला था तथा आजकल गांव झरोली का रहता था। वह नगर कौंसिल गुरदासपुर में ठेके पर सफाई कर्मी के पद पर तैनात था।

मृतक राजू के भाई राहुल ने बताया कि वह रविवार को अपने और चचेरे भाइयों के परिवार के साथ पंडोरी धाम मेला देखने गया था। शाम करीब साढ़े पांच बजे मेले में उनके साथ मौजूद 15 साल का एक लड़का एक युवक से टकरा गया। इसके बाद आधा दर्जन युवकों ने राजू के परिवार के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। राहुल के मुताबिक उसने इन युवकों से माफी भी मांगी, लेकिन एक युवक ने राजू की गर्दन पर किरच से हमला कर दिया।

PunjabKesari

पीड़ित परिवार ने कहा कि मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने हस्तक्षेप नहीं किया और घायल राजू को अस्पताल ले जाने में मदद भी नहीं की। गंभीर रूप से घायल राजू को वह खुद मोटरसाइकिल पर निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। सरकारी अस्पताल से भी उसे दूसरे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां उसकी मौत हो गई। उधर, जानकारी मिली है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News