युवक की बेरहमी से हत्या, एक दिन पहले ही कनाडा जाने के लिए हुई थी बायोमीट्रिक

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 12:11 PM (IST)

खरड़ : देसू माजरा मार्कीट के पास युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान तेजिंदर शर्मा उर्फ तेजी (35) पुत्र स्व. बलबीर सिंह गांव हतथन जिला मलेरकोटला के रूप में हुई है। वारदात की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. खरड़ सिटी-1 करन सिंह संधू, सी.आई..ए इंचार्ज हरमिंदर सिंह व फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने मौके पर पहुंची।

पुलिस को दिए बयान में प्रॉपर्टी सेल-परचेज का काम करने वाले गगनदीप सिंह निवासी अहमदगढ़ व हाल निवासी 70 सिटी हार्ट खरड़ ने बताया कि तेजिंदर शर्मा उसका कॉलेज के समय का दोस्त था, जो मोहाली व चंडीगढ़ में ग्राफिक डिजाइनर का काम करने लगा था। 13 अप्रैल को भी वह यहां आया था। तेजिंदर में उसे बताया था कि उसके कुछ जानकार किसी बात से रंजिश रख रहे हैं। जिन्हें गलतफहमी दूर करने के लिए उसने शुक्रवार रात निज्जर चौक आने का समय दिया।

रात करीब 12:30 बजे एक्टिवा और मोटरसाइकिल पर युवक-युवती उनके पास आकर रुके। तेजिंदर ने उनसे बात शुरू की तो बहस होने लगी। युवती ने तेजिंदर को कॉलर से पकड़ लिया। इसी बीच प्रतीक ने पेट और गर्दन पर वार कर दिया। गगनदीप तेजिंदर को मोहाली के एक निजी अस्पताल ले गया, वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों प्रतीक, कर्ण, जमां, धीरज व उनकी साथी लड़की सोनिया खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी प्रतीक को गिरफ्तार कर लिया है।

कनाडा जाने के लिए 19 अप्रैल को हुई थी बायोमीट्रिक

मृतक के भाई ने बताया कि तेजिंदर वर्क परमिट पर कनाडा जाने का इच्छुक था, उसकी फाइल प्रोसैस में थी। जिसके चलते 19 अप्रैल को ही उसकी बायोमीट्रिक भी हुई थी, क्योंकि पिता की मौत के बाद घर की जिम्मेदारी अब उसके सिर पर ही थी। इसलिए वह अच्छे ढंग से सैटल होकर अपनी मां, भाई व शादीशुदा बहन की जिंदगी संवारने के लिए दिन रात मेहनत में जुटा रहता था। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News